UP CRIME NEWS: शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में फैला भ्रष्टाचार, मामूली काम के लिए भी देना होता है नजराना, तस्वीरें कैद

UP CRIME NEWS: शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में फैला भ्रष्टाचार, मामूली काम के लिए भी देना होता है नजराना, तस्वीरें कैद

PILIBHIT: उत्तर प्रदेश के जनपद पीलीभीत के बेसिक शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। यहां स्थिति यह है कि कार्यालय में छोटा-सा काम भी कराने पर पहले आपको मनमाफिक नजराना देना पड़ता है। उसके साहब यदि साहब संतुष्ट हुए तो आपका काम तुरंत हो जाएगा। 

फिलहाल जो तस्वीरें कैमरे में कैद हुई हैं, उसमें नजर आ रहे हैं बाबू नवल कपूर। एरियर निकलवाने के नाम पर लेखा कार्यालय बेसिक शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में तैनात बाबू नवल कपूर रिश्वत लेते वीडियो कैमरे में कैद हो गए हैं। वित्त एवं लेखाधिकारी बेसिक शिक्षा अधिकारी पीलीभीत में बाबू नवल कपूर को काम के बदले में पैसे लेते हैं। इस पूरे वाकये को कैमरे में कैद कर लिया गया है। विद्यालयों में आए कंप्यूटर वितरण में भी बाबू द्वारा खूब घोटाला किया गया। साथ ही संविदा कर्मी और महत्वपूर्ण पटल देना भी संदेह के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है।

बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में तैनात बाबू नवल कपूर की तस्वीरें कैमरे में कैद होने के बाद कार्यालय में हड़कंप मच गया है। वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह बाबू द्वारा रिश्वत की डिमांड की जा रही है और ₹5000 देने पर ₹1000 की मांग कर रहा है। अब फिलहाल इस वीडियो के सामने आने के बाद अधिकारी पर कार्रवाई होती है या नहीं, यह देखने वाली बात है।

Find Us on Facebook

Trending News