UP CRIME NEWS: पुलिस और अपराधी के बीच मुठभेड़, गोवंश के वांछित अपराधी को किया गिरफ्तार

UP CRIME NEWS: पुलिस और अपराधी के बीच मुठभेड़, गोवंश के वांछित अपराधी को किया गिरफ्तार

BALRAMPUR: जिले के पचपेड़वा थाना क्षेत्र के भाथर गांव में कुछ दिन पहले हुए गोकशी के प्रकरण में प्रभारी निरीक्षक पचपेड़वा अशोक कुमार सिंह के नेतृत्व में थाना पचपेड़वा तथा गैसड़ी की पुलिस टीम द्वारा एक अदद अवैध देसी तमंचा, जिंदा कारतूस तथा 2 खोखा कारतूस के साथ गोवध निवारण अधिनियम के वांछित अभियुक्त को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है।

विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 18 सितंबर 2021 को रात्रि गश्त के दौरान पचपेड़वा पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की मुकदमा अपराध संख्या 179/21 से संबंधित वांछित अभियुक्त कहीं भागने की फिराक में है। इस सूचना पर पुलिस टीम द्वारा थाना क्षेत्र के ग्राम भाथर रेलवे क्रॉसिंग के पुलिया के पास एक व्यक्ति को रोकने का प्रयास करने पर व्यक्ति द्वारा पुलिस टीम पर तमंचे से फायर किया गया। पुलिस टीम द्वारा भी अपने बचाव में फायर किया गया जवाबी फायरिंग में व्यक्ति के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। पास जाकर देखने पर पता चला कि वह व्यक्ति कल्लू उर्फ अब्बास पुत्र रमजान अली उर्फ रोजन निवासी भाथर थाना पचपेड़वा बलरामपुर का निवासी है जो थाना पचपेड़वा पर 3/5/8 गोवध निवारण अधिनियम का वाछिंत भी है। 

जामातलाशी में व्यक्ति के पास से एक अदद अवैध तमंचा 315 बोर , एक अदद जिन्दा कारतूश तथा दो अदद खोखा कारतूश बदामद हुआ । अभियुक्त का उपचार संयुक्त जिला चिकित्सालय बलरामपुर से चल रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News