UP CRIME NEWS: सीएम योगी के जिले में ग्राम प्रधान भी सुरक्षित नहीं, दबंगो ने रास्ता विवाद में की पीट-पीट कर हत्या

UP CRIME NEWS: सीएम योगी के जिले में ग्राम प्रधान भी सुरक्षित नहीं, दबंगो ने रास्ता विवाद में की पीट-पीट कर हत्या

GORAKHPUR: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गृह जिला भी कम चर्चा में नहीं रहता। अपराध के खिलाफ पूरे राज्य में जहां जीरो टॉलरेंस नीति लागू है, वहीं जिले के सहजनवां थाना क्षेत्र के ग्राम सेमर डाड़ी के प्रधान जनक धारी रंजन को दबंगों ने सोमवार की रात रास्ते के विवाद को लेकर गंभीर रूप से पीट दिया।

घायल अवस्था में लोगों ने गांव के प्रधान को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ठर्रापार में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए डाक्टर ने जिला अस्पताल गोरखपुर रेफर कर दिया। हालांकि इलाज के दौरान उन्होनें दम तोड़ दिया। बता दें कि ग्राम प्रधान व उसी गांव के रहने वाले चिंता उर्फ चंद्रभूषण के बीच रास्ते को लेकर विवाद हुआ तथा मारपीट हो गई। कई लोगों ने मिलकर प्रधान और उसके साले मिथिलेश को पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसमे प्रधान की हालत गंभीर चिंता जनक बनी हुई थी और जिला अस्पताल पहुंचने के कुछ देर बाद प्रधान ने दम तोड दिया। 

मृतक के पुत्र और एक अन्य व्यक्ति ने बताया कि पंचायत भवन में लगाने हेतु ई रिक्शा पर टाइल्स रख कर लाया गया और उसे सड़क के किनारे उतारा जा रहा था, इस बीच दूसरे पक्ष के लोगों से रास्ते को लेकर विवाद हो गया। वहीं इस मामले में एसएसपी डॉ0 विपिन ताड़ा ने बताया कि मामले में परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में लिया गया है, शेष अभियुक्तों की तलाश जारी है उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News