UP CRIME NEWS: शादी का झांसा देकर नाबालिग को ले गया मुंबई, दोस्तों संग मिलकर 6 माह तक दी यातनाएं, और अब....

UP CRIME NEWS: शादी का झांसा देकर नाबालिग को ले गया मुंबई, दोस्तों संग मिलकर 6 माह तक दी यातनाएं, और अब....

BADLAPUR: जौनपुर जनपद के बदलापुर से नाबालिग के यौन शोषण की खबर सामने आ रही है। पीड़िता शशि (काल्पनिक नाम) ने आरोप लगाया है कि उसके पड़ोसी गांव के मुश्ताक नाम के एक युवक ने उसे शादी का झांसा दिया और अपने साथ मुंबई ले गया। वहां ले जाकर उसे बंद कमरे में रखा और कई तरह की यातनाएं दी।

इतना ही नहीं, मुश्ताक ने वहां कुछ साथियों को भी बुलाया और शशि से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। मकसद पूरा होने के बाद मुश्ताक ने शादी से इन्कार करते हुए उसे बदलापुर लाकर छोड़ दिया औऱ फरार हो गया। पीड़िता ने अपने बयान मे कहा है कि विगत 25 मार्च की रात 11 बजे वह मुश्ताक के झांसे में आकर उसके साथ घर से फरार हो गई थी। आर्थिक रूप से कमजोर मां-बाप ने उसे ढूंझने की कोशिश की, थाने के भी कई चक्कर लगाए। अंत में थक-हारकर वह घर में बैठ गए। मामला तब और गंभीर हो गया जब लगभग 6 माह बीत जाने के बाद अचानक दिनांक 31/08/2021 को तथाकथित आरोपी द्वारा नाबालिक को पुनः वापस बदलापुर लाकर छोड़ दिया गया और धमकी दी गई क्, यदि उसने इसकी शिकायत पुलिस में की तो वह उसके साथ परिवार को भी खत्म कर देगा।

पीड़िता ने घर पहुंच कर आप बीती बयां करते हुए आरोप लगाया है कि उसे युवक द्वारा लालच व शादी का झांसा देकर मुंबई के किसी अज्ञात स्थान पर ले जाया गया। जहां उसे नशीली दवाएं खिलाकर प्रतिदिन मुश्ताक व उसके दो अन्य साथियों द्वारा उसका शारीरिक शोषण किया गया और बाद में उसके साथ मारपीट कर एवं डरा धमका कर आरोपी द्वारा बदलापुर लाकर छोड़ दिया गया। उसे यह कहा गया कि यदि वह पुलिस के पास जाएगी तो उसके पूरे परिवार को खत्म कर दिया जाएगा। इस मामले की शिकायत बदलापुर कोतवाली में दर्ज कराने की कोशिश की गई परन्तु जांच के नाम पर केवल अर्जी लेकर वापस भेज दिया गया। अभी तक इस मामले में थाना बदलापुर द्वारा कोई सख्त कार्रवाई नहीं कि जा सकी है, जिसकी वजह से क्षेत्रीय लोगों में गहरा आक्रोश होने के साथ-साथ मामला धार्मिक तूल पकड़ता जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News