बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

UP CRIME NEWS: पत्नी ने आधे घण्टे तक नहीं खोला दरवाजा तो पति ने कर दी हत्या, बाद में किया कुछ ऐसा...

UP CRIME NEWS: पत्नी ने आधे घण्टे तक नहीं खोला दरवाजा तो पति ने कर दी हत्या, बाद में किया कुछ ऐसा...

DESK: आमतौर पर दंपति के बीच छोटी-बड़ी बात पर विवाद होता ही है. यही विवाद जब गहरा जाए तो किसी ना किसी की जान ले लेता है. ज्यादातर मामलों में पति पत्नी की जान ले लेता है. उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में एक शख्स ने पत्नी की धारदार हथियार से गला रेतकर केवल इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने दरवाजा खोलने में देर कर दी.

जिले के बीहड़ में रामपुरा थाना क्षेत्र के सुभाष नगर वार्ड नंबर 2 का यह मामला है. यहां के शिवराज पाल का आए दिन पत्नी गीता से विवाद होता रहता था. रविवार की रात शिवराज शादी में गया था. सोमवार की अहले सुबह जब वह लौटा तो दरवाजा खटखटाया. गीता नींद में थी और दरवाजा खोलने में आधे घंटे की देरी हो गई. इसी को लेकर शिवराज उसपर शक करने लगा और दोनों में बहस बढ़ गई. गुस्से में शिवराज ने धारदार हथियार से हमला कर पत्नी की हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद जब उशका गुस्सा खत्म हुआ तब उसे गलती का एहसास हुआ. शिवराज बड़ी देर तक शव के पास ही बैठा रहा और सुबह होने पर वह थाने में सरेंडर करने पहुंच गया.

सोमवार को उसने स्थानीय थाने में सरेंडर किया और मामले की पूरी जानकारी पुलिस को दी. शिवराज का बयान सुनने के बाद रामपुरा थाना प्रभारी जेपी पाल ने तत्काल उसे हिरासत में ले लिया. साथ ही घटनास्थल पर टीम के साथ जाकर शव को अपने कब्जे में ले लिया. प्रभारी निरीक्षक जेपी पाल का कहना है कि आरोपी गीता पर अवैध संबंधों को लेकर शक करता था. सोमवार की सुबह भी यही हुआ, जिस कारण उसने धारदार हथियार से हमला बोल कर हत्या कर दी, फिलहाल अभी आरोपी के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया गया है. अभी तहरीर नहीं मिली है.

Suggested News