बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेटी से करना चाहता था गंदी हरकतें, विरोध करने पिता ने कतर दिए सारे बाल

बेटी से करना चाहता था गंदी हरकतें, विरोध करने पिता ने कतर दिए सारे बाल

MEERUT : एक पिता अपनी ही बेटी पर गंदी नजर रखता था और लगातार उसका यौन शोषण करने की कोशिश में लगा रहता था. जब बेटी ने इस विरोध किया तो उसने बेटी के साथ मारपीट की और गाली गलोच किया. जब मामला आगे बढ़ा तो आरोपी पिता ने  अपनी बेटी के बाल कर उसे गंजा कर दिया. 

मेरठ की है घटना

रिश्तों को शर्मसार करनेवाली यह घटना यूपी के मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र का है,  जहां पर एक 20 साल की बेटी ने अपने पिता पर आरोप लगाया कि उसके पिता शराब के नशे में उसे गंदी-गंदी बातें करता था और उस पर गलत निगाह रखता थे. कई बार उसके पिता ने उसके साथ गलत काम करने का प्रयास भी किया. जब वो इस काम में विफल रहे तो उन्होंने पहले कैची से उसकी चोटी काटी फिर उस्तरे से उसे गंजा कर दिया.

पिता के हरकतों से घर में होता था झगड़ा

पीड़िता का आरोप है कि जब उसकी मां नमाज पढ़ने लगती तो इसी दौरान उसका पिता नशे में उसके साथ गंदी हरकत शुरू कर देता था. इस बात पर घर में कई बार झगड़ा भी हुआ. लेकिन परिजनों के समझाने पर उसने पहले पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई थी.

अब जेल पहुंचा पिता

पीड़िता ने 112 पर नंबर पर फोन कर पुलिस को इस घटना के बारे में बताया और लड़की की तरहरीर पर आरोपी को हिरास्त में ले लिया और मामले की जांच में जुट गई. वहीं इस मामले पर सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है.  युवती की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है. मामले की जांच की जा रही है, उसी के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Suggested News