सब पोस्टमास्टर की ऑफिस में जिंदा जलकर मौत, पुलिस बता रही आत्मदाह

सब पोस्टमास्टर की ऑफिस में जिंदा जलकर मौत, पुलिस बता रही आत्मदाह

DESK: मुजफ्फरपुर में उप डाकपाल की कार्यालय में जिंदा जलकर मौत हो गई. मामला मुजफ्फरपुर के आरडीएस कॉलेज पोस्ट ऑफिस का है. जहां आचानक आग लग गई. आग इतनी भयावह थी की मौके पर पहुंची पुलिस ने बालू डाल कर आग बुझाई. पुलिस का कहना है कि उप डाकपाल संजय सिन्हा ने आत्मदाह किया है क्योंकि मौके पर एक सुसाइड नोट भी मिला है. हालांकि पुलिस ने उस सुसाइड नोट के छानबीन की बात भी कही है.

बताया जा रहा है कि सब पोस्ट मास्टर संजय सिन्हा वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के निवासी थे और मुजफ्फरपुर में P&T कॉलोनी में रहते थे. संजय जब अपने कार्यालय पहुंचे तो उस वक्त वो अकेले थे. कार्यालय में अचनक से ाग लग गया और इसकी भनक तक अप डाकपाल को नहीं मिली. आस-पास के लोगों ने आग जलते देखा तो भगदड़ मच गई, ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

आग इतनी बयावह थी कि उसे देककर सभी लोग डर गए थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. ऑफिस पहुंचे एक डाक बैंकिंग एजेंट ने बताया कि संजय की पत्नी ने उसे फोन करके कहा था कि संजय फोन नहीं उठा रहे हैं.जानकारी लेने जब ऑफिस पहुंचा तो पता चला कि जलकर संजय की मौत हो चुकी थी. एजेंट रंजन ने बताया कि 1 महीने की छुट्टी के बाद संजय कार्यालय लौटे थे और अचानक यह घटना हो गई.

फिलहला पुलिस ने पोस्ट ऑफिस के कार्यालय को सील कर दिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है. काजी मोहम्मदपुर थाना अध्यक्ष मोहम्मद शुजाउद्दीन ने बताया कि परिजनों को मामले की सूचना दे दी गई है और इस कांड की गहन छानबीन की जा रही है. पुलिस इसे कई एंगल से देख रही है. हालांकि प्रथम दृष्टया आत्महत्या मानकर इसकी जांच की जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News