यूपी जहरीली शराब कांड में RJD नेता अरेस्ट, डिप्टी सीएम मोदी ने कहा- शराब बिकवाते हैं ये लोग

यूपी जहरीली शराब कांड में RJD नेता अरेस्ट, डिप्टी सीएम मोदी ने कहा- शराब बिकवाते हैं ये लोग

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : यूपी के कुशीनगर में जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत हो गई थी. कुशीनगर में जहरीली शराब सप्लाई करने वाला आरजेडी नेता को राजस्थान के भीलवाड़ा से गिरफ्तार कर लिया गया है. 

आरजेडी नेता हरेंद्र यादव जहरीली शराब कांड के बाद से फरार चल रहा था. आरजेडी नेता हरेंद्र यादव की गिरफ्तारी के बाद बिहार के सियासत में बयानबाजी तेज हो गई है. डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने आरजेडी पर बड़ा आरोप लगाया है. सुशील मोदी ने कहा है कि आरजेडी के नेता शराबबंदी को फेल करने में लगे हैं, यही नहीं डिप्टी सीएम ने कहा है कि आरजेडी नेता अवैध शराब की बिक्री में लगे हैं. 

बता दें कि उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब पीने से हुए दो बड़े हादसों में 75 लोगों की मौत हो गई थी. जिसके बाद से यूपी पुलिस लगातार हरेंद्र यादव को तलाश कर रही थी. हरेंद्र यादव बिहार के गोपालगंज का रहने वाला है. वह उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के तरेया सुजान थाने के सीमावर्ती इलाके में स्प्रीट से शराब बना कर बेचने का कारोबार करता था. हरेंद्र यादव के सप्लाई किए गए शराब से 20 लोगों की मौत हुई थी. हरेंद्र यादव पर कुचायकोट, विसंभरपुर, गोपालपुर थाने में शराब तस्करी के कई मामले दर्ज हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News