बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी की योगी सरकार अब शिक्षकों से पढ़ाई की बजाए 'दुल्हन' सजवाने का भी काम ले रही ....पत्र हुआ वायरल

यूपी की योगी सरकार अब शिक्षकों से पढ़ाई की बजाए 'दुल्हन' सजवाने का भी काम ले रही ....पत्र हुआ वायरल

DESK: उत्तर प्रदेश सरकार ने अब दुल्हनों को सजाने के लिए शिक्षकों की ड्यूटी लगाई है .योगी सरकार के अधिकारियों ने दुल्हनों को सजाने के लिए महिला अध्यापकों की ड्यूटी लगाई है. इस संबंध में खंड शिक्षा अधिकारी नौगढ़ सिद्धार्थनगर कीे तरफ से पत्र जारी किया गया है .

27 जनवरी 2020 को जारी हुए पत्र में यह आदेश दिया गया है कि मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत जनपद के मुख्यालय पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ग्राउंड सिद्धार्थनगर के परिसर में 28 जनवरी को सामूहिक विवाह आयोजित है. उक्त कार्यक्रम में दुल्हनों को सजाने हेतु 20 महिला शिक्षकों की ड्यूटी लगाई जाती है.

 जिन महिला शिक्षकों की ड्यूटी लगाई गई है उसमें हैं..... साक्षी श्रीवास्तव, संध्या कबीर, नीलम वर्मा, चंदना यादव, शांति यादव, साधना श्रीवास्तव, नीलम, आरती चौधरी, जूही मिश्रा, प्रतिमा श्रीवास्तव, पल्लवी सिंह, उषा उपाध्याय ,अनुराधा, सुषमा जयसवाल, नाज़नीन, संगीता, प्रियदर्शिका पांडे, अनुराधा शुक्ला ,संदीपा राजा और कालिंदी शर्मा के नाम शामिल हैं .

शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने सभी शिक्षकों को आदेशित किया है कि वे 28 जनवरी सुबह 9:00 बजे तक जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ग्राउंड सिद्धार्थनगर में पहुंचना सुनिश्चित करें.

पत्र देखिए.....


Suggested News