बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बंदरों के झुंड ने हिलाई दीवार, सो रहे 5 लोगों की दबकर मौत

बंदरों के झुंड ने हिलाई दीवार, सो रहे 5 लोगों की दबकर मौत

Desk: बंदरों के झु्ंड ने एक घर के ऊपर से निकलते समय दीवार को जोर से हिला दिया तो उस दीवार के सहारे सो रहे पांच लोगों पर आफत आ गई. दीवार गिरने से पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जिनमें 4 बच्चे शामिल हैं. यह दर्दनाक हादसा यूपी के शाहजहांपुर जिले का है.

शाहजहांपुर में बंदरों का झुंड एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत की वजह बन गया. यहां बंदरों के झुंड ने एक दीवार गिरा दी जिसके नीचे दबने से एक महिला सहित चार बच्चों की मौत हो गई. हादसे में एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. फिलहाल मरने वालों के परिजनों को सीएम की तरफ से चार-चार लाख का मुआवजा दिए जाने की घोषणा की गई है.

घटना चौक कोतवाली के वाजिद खेल इलाके की है जहां एक महिला समेत 5 बच्चे दीवार से सटकर जमीन पर सोए हुए थे. इसी बीच दीवार के ऊपर से उत्पाती बंदरों का झुंड गुजर रहा था. तभी बंदरों ने जोर-जोर से दीवार को हिलाना शुरू कर दिया.

दीवार कच्ची होने के कारण भरभरा कर नीचे सो रहे लोगों पर गिरी. इसमें रूबी, साहिल, आमिर, शोएब, शहबाज और चांदनी दीवार के नीचे दब गए.

चीख-पुकार के बाद मोहल्ले के लोगों ने किसी तरह से मलबा हटाकर उन्हें मेडिकल कॉलेज भेजा जहां डाक्टरों ने एक महिला समेत चार बच्चों को मृत घोषित कर दिया. इस हादसे में साहिल नाम का किशोर गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसका मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है.

Suggested News