बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वर्दी, बेड और लड़की: दारूबाज दारोगा की लड़की के साथ बंद कमरे वाली तस्वीर लीक, एसपी ने किया लाइन हाजिर

वर्दी, बेड और लड़की: दारूबाज दारोगा की लड़की के साथ  बंद कमरे वाली तस्वीर लीक, एसपी ने किया लाइन हाजिर

Desk: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में दरोगा का एक किशोरी के साथ अमर्यादित फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसपी ने मामले में कड़ी कार्रवाई की है. एसपी ने मामले में दरोगा को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है. एसपी ने मामले की प्रारंभिक जांच के लिए सीओ सिधौली को नियुक्त किया हैं और गहराई से छानबीन का आदेश दिया है. 

मामला सीतापुर के रामपुरकलां थाना क्षेत्र की सरैयां चौकी का है. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां पर तैनात चौकी इंचार्ज उपनिरीक्षक धर्मेंद्र चौधरी की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वायरल फोटो में उपनिरीक्षक धर्मेंद्र चौधरी इलाके की एक किशोरी के साथ वर्दी में अमर्यादित ढंग से लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं. 


दरोगा की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दरोगा की इस करतूत से सीतापुर पुलिस महकमे की खूब किरकरी हो रही है. एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दरोगा धर्मेंद्र चौधरी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है और मामले की जांच के लिए सीओ सिधौली अंकित कुमार को फ़ाइल सौंप दी है. 

सूत्रों के मानें तो उपनिरीक्षक धर्मेंद्र चौधरी की यह कोई पहली करतूत नही है। इससे पहले भी वह शराब के नशे में पुलिस विभाग की फजीहत करा चुके हैं.  


Suggested News