यूपी में फिर घटी हाथरस जैसी वीभत्स घटना, शादी में गई युवती के साथ दुष्कर्म कर उतारा मौत के घाट

यूपी में फिर घटी हाथरस जैसी वीभत्स घटना, शादी में गई युवती के साथ दुष्कर्म कर उतारा मौत के घाट

डेस्क... उत्तर प्रदेश अपराधी गतिविधियों का केंद्र बना हुआ है। जिला सोनभद्र के जुगैल थाना अंतर्गत हाथरस जैसी वीभत्स घटना घटित हुई, जहां शादी में आई युवती के साथ दुष्कर्म कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। युवती के गुप्तांगों में कपड़ा ठूंस दिया गया, आंख-कान-नाक और मुंह में मिट्टी भर दी गई गले में साड़ी बांध घसीटा गया। 

सोनभद्र जिले की जुगैल थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की सुबह एक महिला का शव खेत में मिला। गले पर रस्सी के निशान मिले हैं। शरीर के कपड़े अस्त-व्यस्त थे। महिला एक वैवाहिक समारोह में गई थी। सुबह घर न लौटने पर परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की तो शव घर से करीब तीन सौ मीटर दूर खेत में मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

बताया जाता है कि जुगैल थाना क्षेत्र के एक गांव में एक विवाहिता करीब दो माह से अपने मायके में ही रह रही थी। सोमवार रात उसके घर के पास ही एक व्यक्ति के घर शादी थी। वह परिवार के लोगों के साथ शादी में शामिल होने गई थी। रात में उसके पिता वहां से घर लौट आए थे और महिला वहीं रुक गई थी।


मंगलवार की सुबह जब वह घर नहीं पहुंची तो परिवार वालों ने तलाश शुरू की। महिला का शव उसके घर से करीब तीन सौ मीटर दूर खेत में मिला। शव धूल से सना और कपड़े अस्त-व्यस्त थे। सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक और सीओ मौके पर पहुंच गए।

परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की। सीओ भास्कर वर्मा ने बताया कि मृतका के परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। 



Find Us on Facebook

Trending News