बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विधायक के कार्यक्रम में खाने के पैकेट में रखकर बांटी गई शराब

विधायक के कार्यक्रम में खाने के पैकेट में रखकर बांटी गई शराब

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : मंदिर में हुए एक कार्यक्रम में खाने के पैकेट में रखकर शराब बंटवाने का मामला सामने आया है. ये कार्यक्रम उत्तर प्रदेश के हरदोई में आयोजित किया गया था और आयोजनकर्ता भारतीय जनता पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल के बेटे और समाजवादी पार्टी के विधायक नितिन अग्रवाल थे. 

इस कार्यक्रम के बाद आ रही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नरेश अग्रवाल के बेटे नितिन अग्रवाल ने हरदोई के श्रवण देवी मंदिर में पासी समुदाय के लोगों के लिए एक सम्मेलन कराया था. जहां BJP नेता नरेश अग्रवाल भी मौजूद थे. कार्यक्रम खत्म होने के बाद वहां मौजूद लोगों में खाने के पैकेट बांटे गए, यह पैकेट बच्चे बड़े सब को दिया गया. जिसमें शराब की बोतलें मिलने की शिकायत मिली.   

रिपोर्ट के मुताबिक, एक वीडियो में नितिन अग्रवाल मंच से घोषणा कर रहे हैं कि गांव के प्रधान को खाने के पैकेट दिए जाएंगे, जिसे वो खुद लोगों के बीच बाटेंगे. पैकेट बांटे जाने के बाद जब लोगों ने उसे खोला तो हैरान रह गए. पैकेट में शराब की एक-एक बोतल थी और यह बच्चों को भी दिया गया था. इसकी जानकारी मिलने के बाद हरदोई के बीजेपी सांसद अंशुल वर्मा ने आक्रोश प्रकट करते हुए कहा कि  'नरेश अग्रवाल ने हाल ही में बीजेपी की सदस्यता ली है. उन्होंने मंदिर जैसे धार्मिक जगह पर ये सम्मेलन आयोजित करवाया था और ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि जिन बच्चों को हमने पेंसिल और कॉपी दी है, उन्हीं बच्चों में उन्होंने शराब बंटवाई है. मैं टॉप लीडरशिप को इसकी जानकारी दूंगा. मैं प्रशासन को भी एक चिट्ठी लिखकर पुछूंगा कि ये घटना हो कैसे गई. एक्साइज डिपार्टमेंट को इतने बड़े स्तर पर शराब बंटने का पता नहीं चला. बीजेपी को अपनी गलती सुधारने के लिए दोबारा सोचना होगा.'


Suggested News