कौशाम्बी में बिकरू कांड जैसी वारदात, दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला

कौशाम्बी में बिकरू कांड जैसी वारदात, दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला

Desk: उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी में पुलिस टीम पर हमला हुआ है. ये हमला तब हुआ जब पुलिस दबिश देने गई थी. पुलिस एक आरोपी को पकड़ने के लिए गई थी. हमले में एक सिपाही और एक दारोगा घायल हो गए. ग्रामीण दारोगा की पिस्टल छीनकर फरार हो गए. ये घटना कड़ा धाम के कछुआ गांव की है.

घटना की जानकारी मिलने पर एएसपी मौके पर पहुंचे. पुलिस बुधवार रात करीब आठ बजे सैनी क्षेत्र के कछुआ गांव में चोरी के एक मामले में दबिश देने गई थी. बताया जा रहा है कि दबिश को लेकर पुलिस पार्टी से ग्रामीणों की बहस हो गई. विवाद बढ़ने पर ग्रामीणों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया.

कड़ा धाम कोतवाली क्षेत्र के कई घरों में चोरी की घटनाएं हुई हैं. इन्हीं घटनाओं के खुलासे के लिए पुलिस टीम मुखबिर की सूचना पर सैनी कोतवाली के नरसिंहपुर कछुआ गांव में चोर को पकड़ने के लिए छापेमारी करने पहुंची थी. छापेमारी के दौरान कड़ा धाम कोतवाली पुलिस ने सिंटू नाम के एक युवक को हिरासत में ले लिया. इसी दौरान हिरासत में लिए गए युवक की मां फूल कली कई महिलाओं और लड़कों के साथ मिलकर पुलिस टीम पर ईट-पत्थर व लाठी-डंडे से हमला बोल दिया. हमले में एक दारोगा और सिपाही को गंभीर चोटें आई हैं. हमलावरों ने दारोगा की सर्विस रिवाल्वर और मोबाइल भी छीन लिया. दोनों पुलिसकर्मी किसी तरह मौके से भागकर अपनी जान बचाई.

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन का दावा है कि दारोगा से छीनी गई रिवाल्वर को बरामद कर लिया गया है. उनका कहना है कि पुलिस टीम पर हमला करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. हिरासत में लिए गए हमलावरों के खिलाफ रासुका के तहत भी कार्रवाई की जाएगी.

Find Us on Facebook

Trending News