BIHAR NEWS : उपमुखिया का बेटा भारी मात्रा में केन बियर के साथ गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : उपमुखिया का बेटा भारी मात्रा में केन बियर के साथ गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

BETTIAH : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. इसके बावजूद धड़ल्ले से शराब का कारोबार किया जा रहा है. इसी कड़ी में पुलिस ने नौतन थाना क्षेत्र से गहरी पंचायत के उपमुखिया का पुत्र सहित दो शराब कारोबारी को सैकड़ो लिटर शराब के साथ गिरफ्तार किया है. साथ ही एक कार भी पुलिस ने जब्त किया है. शराब कारोबारी से पुछताछ के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई मे जुट गयी है. 

मिली जानकारी के अनुसार नौतन पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बरियारपुर हाईवे से गहरी के उपमुखिया के लड़के व अन्य को भारी मात्रा मे केन वियर के साथ गिरफ्तार किया है. वियर उत्तर प्रदेश से कार के जरिए लाया जा रहा था. जिसे पुलिस ने बरियारपुर हाईवे से बरामद किया. थानाध्यक्ष अनुज कुमार पांडेय ने बताया कि शनिवार की सुबह पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि गहरी के उपमुखिया का लड़का भास्कर कुमार और संतोष साह उतर प्रदेश से कार के जरिए भारी मात्रा मे शराब का खेप ला रहे है. जो सड़क के रास्ते बरियारपुर से गहरी को जाएगे. 

पुलिस ने प्राप्त सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए बरियारपुर पहुंचकर जाल बिछा दिया और शराब के साथ कारोबारीयो को दबोच लिया. पदाधिकारी ने बताया कि  पुछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News