बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

UP NEWS : कोरोना ने ली इस जिले के एएसपी की जान, मौत से पहले एसएसआर की फिल्म के गाने को गुनगुनाते आए नजर, वीडियो हो रहा वायरल

UP NEWS : कोरोना ने ली इस जिले के एएसपी की जान, मौत से पहले एसएसआर की फिल्म के गाने को गुनगुनाते आए नजर, वीडियो हो रहा वायरल

 ETA : कोरोना ने जिले में पदस्थ एसपी की जान ले ली। मृत एसपी यूपी के कोटा जिले में पदस्थ थे। बताया गया कि जिले में (SP Crime, Rahul Kumar)  क्राइम एएसपी राहुल कुमार पिछले दस दिनों से महामारी से संक्रमित थे, जिसके बाद वह घर पर ही आइसोलेट थे, लेकिन बुधवार सुबह उनकी तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद आनन फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां उनकी मौत हो गई। एसपी क्राइम के देहांत की खबर मिलते ही डीएम डॉ विभा चहल, एसएसपी उदयशंकर सिंह समेत अधिकारी पहुंचे. बता दें कि कुछ दिन पूर्व ही राहुल के भाई की भी कोरोना से ही मौत हो गई थी.

मौत के बाद गाने का वीडियो हो रहा वायरल

क्राइम एएसपी राहुल कुमार की मौत के बाद अब उनका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे का लोकप्रिय गाना खैरियत पूछे गुनगुनाते नजर आ रहे हैं। बेहद खूबसूरती के साथ गाना गाते एएसपी राहुल कुमार यह भी कह रहे हैं कि अंजाम जो हो मेरा, ना मुझे है पता... ये दूरियां फिलहाल है। 

001 बैच के पीपीएस अधिकारी थे राहुल कुमार
 
 राहुल कुमार 2001 बैच के पीपीएस अधिकारी थे और एटा में पिछले करीब एक साल से एसपी क्राइम के पद पर ही तैनात थे. साथी पुलिस अफसरों क अनुसार एसपी क्राइम राहुल कुमार द्वितीय बहुत ही अच्छे अधिकारी थे. वे जनता में भी बहुत लोकप्रिय थे, क्योंकि जब भी कोई भी फरियादी उनके पास आता था तो उनको संतुष्ट करने के बाद ही भेजते थे.


Suggested News