बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

UP News : खाने का टेस्ट पसंद नहीं आया, गुस्से में पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला

UP News : खाने का टेस्ट पसंद नहीं आया, गुस्से में पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला

SITAPUR : पत्नी के बनाए खाने का टेस्ट पति को इतना नागवार गुजरा कि उसने महिला की पीट - पीटकर हत्या कर दी। मामला यूपी के सीतापुर जिले के रामकोट थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। पत्नी की हत्या के बाद आरोपी फरार बताया जा रहा है। वहीं इस घटना के बाद परिवार पूरी रात दहशत में रहा फिर शनिवार सुबह गांव वालों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। रामकोट इलाके के बैटपुर में हुई वारदात के मामले में पुलिस आरोपी की तलाश में है।

जानकारी के अनुसार रामकोट थाना क्षेत्र के बैटपुर गांव में घटना शुक्रवार रात करीब साढ़े 11 बजे हुई।  बहू रूबी यादव ने बताया कि उसका पति धर्मेश फैक्ट्री में काम करने के लिए गया था। घर पर सास और ससुर के अलावा कोई भी नहीं था। शुक्रवार रात करीब साढ़े 11 बजे ससुर रामनरेश यादव शराब पीकर घर लौटा और सास नीरू यादव से खाना निकालने को कहा। रामनरेश ने खाना खाते ही उसमें कमियां निकालनी शुरू कर दीं। इसी के बाद दंपति के बीच झगड़ा शुरू हो गया। गाली गलौज के बाद मारपीट हुई। 

रोकने के बाद भी नहीं माने ससुर

 बहू रूबी की मानें तो उसने अपने ससुर रामनरेश यादव को समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन वे नहीं मानें और मारपीट करते रहे। इसी बीच आंगन में रखे बांके को उठा लाए और ताबड़तोड़ कई प्रहार नीरू यादव पर कर दिए। पचास वर्षीय नीरू यादव की हत्या करने के बाद रामनरेश धमकी देते हुए घर से भाग गए। घर में रात भर नीरू का शव पड़ा रहा और रूबी दहशत में बाहर नहीं निकल सकी। सुबह होते ही खबर जंगल की आग की तरह फैल गई। काफी संख्या में लोग जमा हो गए। पुत्र धर्मेश भी आ गया और एएसपी डॉ. राजीव दीक्षित भी पहुंचे। 

पूछताछ के बीच पता चला कि रामनरेश यादव पूर्व में भी शराब पीकर अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता रहा है। इसी कारण नीरू अपने मायके चली जाती थी। पुलिस ने बहू रूबी और परिवार के अन्य लोगों के बयानों को दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू की है। एएसपी का कहना है कि हत्यारोपी की तलाश में टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Suggested News