UP NEWS: समाज को आईने से रूबरू कराएगी 'हिडन स्टोरी', अलीगढ़ के कलाकारों ने निभाई है विशेष भूमिका

UP NEWS: समाज को आईने से रूबरू कराएगी 'हिडन स्टोरी', अलीगढ़ के कलाकारों ने निभाई है विशेष भूमिका

UP DESK: मुम्बई के चर्चित व बड़े पर्दे की कई फ़िल्म व एल्बम करने वाले प्रड्यूसर ने अलीगढ़ के कलाकारों को फिल्मों में काम करने का अवसर दिया है या फिर यूं कहे कि अब स्क्रीन पर आने के लिए अब कलाकारों को सपनों की नगरी मुम्बई में भटकने की कोई जरूरत नही होगी।

दरअसल उत्तर प्रदेश में फ़िल्म सिटी बनाये जाने की घोषणा होने के बाद अब मुंबई के सितारों ने यूपी की ओर अपने कदम बढ़ाने शुरू कर दिए हैं। उसी क्रम में मुम्बई के चर्चित व कई बड़े पर्दे की फ़िल्म व एल्बम करने वाले प्रड्यूसर शहरोज़ खान ने अलीगढ़ में AP motion फ़िल्म की ओर से शार्ट फ़िल्म बनाने का निर्णय लिया है। जिसमे उन्होंने अलीगढ़ के कलाकारों को काम करने का अवसर दिया है। दरअसल शहरोज़ ने पिछले वर्ष रिलीज हुए बड़े पर्दे की गाने (खास) के रिलीज के दौरान वायदा किया था कि जल्द ही वह अलीगढ़ में अपनी कोई मूवी बनाएंगे। जिसमें अलीगढ़ के ही कलाकारों को कार्य करने का मौका भी देंगे। जानकारी देते हुए फिल्म में अभिनय कर रहे कलाकारों ने कहा की यह फिल्म समाज के लिए आईना साबित होगी। आज लोगों की मानसिकता कहीं ना कहीं गलत की ओर जा रही है। 

घर में लोग युवाओं को न ही ड्राइवर रखना चाहते हैं और न ही अपनी बेटियों को युवा शिक्षक से पढ़ाना चाहते हैं। जबकि इसमें उम्र का कोई लेना देना नहीं होता यह इंसान की मानसिकता के ऊपर निर्भर है कि आखिरकार महिलाओं के प्रति उसकी सोच कैसी है। बातचीत के दौरान फिल्म प्रड्यूसर शहरोज़ अली खान ने बताया की जल्द ही ये फ़िल्म लोगों के बीच होगी और वर्तमान परिस्थितियों में महिलाओं के प्रति लोगों की मानसिकता में सुधार लाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News