UP NEWS: लापरवाही ने ली 4 दोस्तों की जान, एक ही बाइक पर सभी युवक थे सवार, काल बनकर आया ट्रक

UP NEWS: लापरवाही ने ली 4 दोस्तों की जान, एक ही बाइक पर सभी युवक थे सवार, काल बनकर आया ट्रक

FATEHPUR: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में शुक्रवार रात एक भीषण सड़क हादसे में 4 दोस्तों की मौत हो गई। साथ जीने के वादे करने वाले दोस्तों की मौत भी साथ आएगी, यह किसी ने नहीं सोचा था। एकसाथ 4 युवक की मौत से परिजनों की हालत खराब हो गई। उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

हादसे को लेकर जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक यह हादसा बिंदकी क्षेत्र में जोनिहा कस्बे के समीप दिलावलपुर मोड़ के पास हुआ। चारों दोस्त एक ही बाइक पर सवार होकर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। जिस सड़क पर सभी जा रहे थे, वह सिंगल लेन सड़क थी। तभी पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि चारों दोस्त बहुत दूर जा गिरे। ट्रक में बाइक फंसकर कुछ मीटर तक घिसटती चली गई। हादसे में चारों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस सभी को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि मृतकों के नाम अजय कुमार, अखिलेश कुमार, संदीप और श्यामू थे। यह सभी एक बाइक पर सवार थे। पुलिस ने बताया कि सभी मृतक एक ही गांव के रहने वाले थे। इस मामले में पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। ट्रक ड्राइवर नशे में था या नहीं, यह जांचने के लिए उसका मेडिकल टेस्ट भी कराया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News