UP NEWS: SSB के वाहन और बाइक में टक्कर, हादसे में बाइक सवार दोनों युवक की मौत, परिजनों ने जमकर किया हंगामा

UP NEWS: SSB के वाहन और बाइक में टक्कर, हादसे में बाइक सवार दोनों युवक की मौत, परिजनों ने जमकर किया हंगामा

SHRAVASTI: उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले के सिरसिया इलाके में रविवार दोपहर एसएसबी जवानों को लेकर जा रहे वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में एसएसबी वाहन को तो ज्यादा क्षति नहीं पहुंची, मगर बाइक सवार दोनों युवकों को जिंदगी से हाथ धोना पड़ गया। एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

दरअसल वाहन की टक्कर के बाद बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पोल से टकरा गया। जिसके बाद पोल से बिजली का तार टूटकर बाइक सवार पर गिर गया। जिसकी वजह से मौके पर ही युवक की झुलसकर दर्दनाक मौत हो गई। परिजनों के मुताबिक, रविवार दोपहर भिनगा नगर के खलवा बाजार निवासी सोनू गुप्ता अपने मौसा बद्रीनारायण के साथ सिरसिया जा रहा था। गब्बापुर पेट्रोल पंप पर बाइक में तेल डलवाने के बाद वह सिरसिया की तरफ मुड़ा ही था कि सामने से आ रहे एसएसबी के तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को टक्कर मार मारने के बाद अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया। वाहन की टक्कर से बाइक विद्युत पोल से टकरा गई और तार टूटकर बाइक सवार बद्रीनारायण के ऊपर गिर गया। जिससे झुलसकर मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि सोनू गुप्ता ने सीएचसी सिरसिया में दम तोड़ दिया। वहीं ट्रक पलटने से उसमें सवार एसएसबी के 7 जवान भी घायल हो गए। 

हादसे की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजनों व लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचे और एसएसबी जवानों की लापरवाही से हादसा होने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News