UP NEWS: बारात से लौट रही गाड़ी पुल पर पलटी, नदी में गिरने से बची कार, नवदंपति सहित 5 लोग घायल

UP NEWS: बारात से लौट रही गाड़ी पुल पर पलटी, नदी में गिरने से बची कार, नवदंपति सहित 5 लोग घायल

KUSHINAGAR: कुशीनगर जनपद के सिसवा नाहर गांव से वसंत चौहान की बारात बुधवार को बिहार के बगहा थाना क्षेत्र में गोईती गांव में छोटेलाल चौहान के यहां गयी थी। गुरूवार को कार से नवदंपति सहित अन्य परिजन वापस लौट रहे थे। इस दौरान गंडक नदी के पुल पर बड़ा हादसा हो गया और कार पुल पर पलट गई।

यह हादसा NH-727 पर कुशीनगर के खड्डा थाना क्षेत्र में गंडक नदी के पनियहवा पुल पर हुआ। कार जैसे ही पुल पर पहुंची, वह अनियंत्रित होकर नदी की तरफ के रेलिंग से टकरा गयी। रेलिंग से टकराने के बाद कार पुल पर ही पलट गई। हालांकि कार नदी में गिरने से बच गई। यदि कार नदी में पलटकर गिर जाती, तो बड़ा हादसा होना निश्चित था। सूचना मिलते ही खड्डा थाना की सालिकपुर पुलिस चौकी पर तैनात जवान जितेन्द्र सिंह, राघवेन्द्र मिश्रा, राहुल कुमार, अवधेश तेजी से पहुंच गए। उन्होनें वहां पहुंचकर राहत कार्य शुरू कर दिया।

पुलिस की टीम ने कार से फंसे लोगों को बाहर निकाला। हादसे के बाद लोगों की भीड़ पुल पर जमा हो गयी। दुल्हन को रेस्क्यू किया गया। हालांकि वह बार-बार बेहोश हो रही थी, दूल्हे को भी चोट लगी थी। इसके अलावा चालक सहित तीन लोगों को मामूली रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायल नवदंपति को  बारात में शामिल दूसरी कार से इलाज के लिए पडरौना भेजा। मामूली रूप से घायल चालक सहित तीन लोगों को अलग वाहन से उनके घर भेज दिया गया। कार को पुलिस को अपने कब्जे में ले लिया है।

Find Us on Facebook

Trending News