बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

UP NEWS: 4 बच्चों की मां को हुआ 22 साल के लड़के से प्यार, इस वजह से प्रेमी के घर के बाहर दे रही है धरना

UP NEWS: 4 बच्चों की मां को हुआ 22 साल के लड़के से प्यार, इस वजह से प्रेमी के घर के बाहर दे रही है धरना

DESK:  प्यार को लेकर देश और दुनिया में कई कहानियां हमने देखी सुनी है. कई लोग प्यार की खातिर जान दे देते हैं और कुछ लोग प्यार पाने के लिए सारी हदें पार कर देते हैं. उत्तर प्रदेश के जौनपुर में भी प्रेमिका ने प्रेमी के घर के बाहर धरना दे दिया है. प्रेमिका शादी की मांग को लेकर धरने पर बैठी है. चौंकाने वाली बात यह है कि प्रेमिका अकेले नहीं है, उसके साथ डेढ़ साल का बच्चा भी है.

यह मामला जौनपुरजिले के महराजगंज स्थानीय बाजार का है. प्रेमिका को अनशन पर बैठे 72 घंटे से ज्यादा का समय हो गया है. मौके से प्रेमी और उसके परिजन घर के दरवाजे पर ताला लगाकर फरार हैं.शुक्रवार सीओ बदलापुर के समझाने पर भी अपनी मांग को लेकर बैठी रही. स्थानीय लोगों ने बताया कि 22 लड़के के कमरुल वारिश और मोहल्ले की ही 4 बच्चे की मां 37 वर्षीय महिला के साथ पिछले 3 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी प्रेमिका के घर जाकर उसकी बेटियों को पढ़ताथा. 

प्रेमिकाने बताया कि प्रेमी के पिता ने कहा कि तुम अपने पति से तलाक लेकर आओ तो मैं अपने बेटे से निकाह करा दूंगा. मेरा प्रेमी भी मुझसे यह कह कर गया है तुम तलाक लेकर आओ मैं तुमसे शादी करूंगा. उसने आरोप लगाया कि भाई और पिता द्वारा मेरे प्रेमी को डरा धमका कर भगा दिया गया है. महिला ने बताया कि वह भूख हड़ताल पर है. बेटे के बारे में पूछने पर बताया कि यह बच्चा उसके प्रेमी का ही है. इस संबंध में एसओओमनारायण सिंह ने बताया सीओ बदलापुर चोप सिंह के साथ जाकर महिला को समझाया लेकिन वह कुछ मानने के लिए तैयार नहैं है. उक्त व्यक्ति के घरवाले भी फरार है. फिलहाल महिला से बातचीत कर बीच का रास्ता निकाला जा रहा है.


Suggested News