UP NEWS: BJP कार्यालय को दी बम से उड़ाने की धमकी, PM-CM के पोस्टर्स फाड़कर मचाया उत्पात

UP NEWS: BJP कार्यालय को दी बम से उड़ाने की धमकी, PM-CM के पोस्टर्स फाड़कर मचाया उत्पात

ALIGARH: उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना देहली गेट इलाके के भुजपुरा क्षेत्र में खोले गए बीजेपी कार्यालय पर लगे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के पोस्टर दबंगों द्वारा बीजेपी कार्यालय खोलने का विरोध करते हुए फाड़ दिए गए और भाजपा कार्यालय में जमकर उत्पात मचाते हुए सामान को उठा कर फेंक दिया गया। पीएम और सीएम के पोस्टर फाड़े जाने के बाद बीजेपी कार्यकर्ता का गोली मारने की धमकी देते हुए कार्यालय को बम से उड़ाने की भी धमकी दी गई। 

जिसके बाद दबंगों के द्वारा भाजपा कार्यालय पर लगे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के पोस्टर फाड़े जाने पर भाजपा कार्यकर्ताओं और दबंगों के बीच जमकर कहासुनी और बवाल भी हुआ। वहीं बीजेपी कार्यकर्ता का आरोप है कि घटना के बाद उसके द्वारा पूरे घटनाक्रम की सूचना पुलिस को दी गई थी। घटना की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद भी इलाका पुलिस ने प्रधानमंत्री सहित मुख्यमंत्री के पोस्टर करने वालों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

जानकारी के अनुसार डिफेंस कॉरिडोर राजा महेंद्र प्रताप सिंह विश्वविद्यालय की तैयारियों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की तैयारियों के बीच गुरुवार देर रात भजुपरा में भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ की गई। बीजेपी कार्यालय पर लगे सीएम योगी आदित्यनाथ- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पोस्टर फाड़ दिए गए। इलाके के दबंग व उसके भाई ने उत्पात मचाते हुए भाजपा समर्थित कार्यकर्ताओं से मारपीट भी कर दी गई। बीजेपी कार्यालय पर प्रधानमंत्री सहित मुख्यमंत्री के पोस्टर फाड़े जाने के साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ हुई मारपीट और बवाल की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के पहुचने से पहले दबंग कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी देते हुए बीजेपी कार्यालय से भाग गए। घटना के संबंध में कोतवाली में नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपी को तलाश की जा रही है।

दबंगों ने विरोध करते हुए दीवारों पर लगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पोस्टर फाड़ दिए गए। विरोध करने पर तनवीर आदि संग कुर्सियों से मारपीट की और कहा कि अगली बार अगर यहां भाजपा की बैठक हुई तो कार्यालय को बम से उड़ा देंगे। इसी बीच खबर पर कोतवाली पुलिस पहुंच गई। मगर उससे पहले हमलावर भाग गए। इस मामले में तनवीर की तहरीर पर कोतवाली में दोनों नामजदों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। 

Find Us on Facebook

Trending News