बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो क्विंटल जलेबी और एक हजार पैकेट समोसा पुलिस ने किया जब्त, जानिए कहां का है मामला

दो क्विंटल जलेबी और एक हजार पैकेट समोसा पुलिस ने किया जब्त, जानिए कहां का है मामला

UNNAV : यूपी में पंचायत चुनाव के लिए उम्मीदवार हर तरह की कोशिशें कर रहे हैं ताकि वोटरों को लुभा सकें। ऐसे ही एक उम्मीदवार ने वोटरों के बीच बांटने के लिए एक दो किलो नहीं पूरो दो क्विंटल जलेबी और एक हजार पैकेट समोसा की व्यवस्था की थी। लेकिन पुलिस ने आचार संहिता के उल्लंघन व कोविड उल्लंघन को लेकर दावेदार समेत दस लोगों पर केस दर्ज किया है। 

मामला जिले के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र  से जुड़ा है, जहां ग्राम प्रधान के पद के लिए पिछवाड़ा गांव में राजू पुत्र ईश्वरदीन  दावेदार है। मतदाताओं को लुभाने के लिए राजू जलेबी व समोसा बंटवाने का इंतजाम घर पर हलवाई से तैयार करवा रहे थे। इसी दरम्यान पुलिस को ग्रामीणों ने सूचना दे दी। जानकारी मिलते ही थानेदार मुकुल प्रकाश वर्मा व क्राइम इंस्पेक्टर संजीव यादव ने मय फोर्स के साथ छापेमारी कर दी। 

पुलिस ने जब्त किया खाने का सामान

पुलिस ने दावेदार के घर से दो कुंतल पैक रखी जलेबी व एक हजार पचास निर्मित समोसा सहित अन्य सामान भट्टी, मैदा, घी, सिलेंडर सहित दस लोगों को पकड़ कर आचार संहिता व कोविड नियमों का उल्लंघन करने पर कार्रवाई कर रिपोर्ट दर्ज की  है। सीओ राज कुमार शुक्ल ने बताया कि आचार संहिता व कोविड नियमों का उल्लंघन करने पर दावेदार सहित दस लोगों पर कार्रवाई की गई है। अब समस्या यह है कि पुलिस इतनी मात्रा में जलेबियों और समोसे को सबूत के तौर पर कितने दिन रख सकती है।

Suggested News