अपने ही थाने को सुरक्षित बनाने में विफल रह गई यूपी पुलिस, मालखाने से गायब हो गया 25 लाख कैश, महकमे में हड़कंप!

अपने ही थाने को सुरक्षित बनाने में विफल रह गई यूपी पुलिस, मालखाने से गायब हो गया 25 लाख कैश, महकमे में हड़कंप!

AGRA: ताजनगरी आगरा में यूपी पुलिस ने अपने ही दावों की पोल खोलकर रख दी है. अपराधियों के खिलाफ एक्शन की बात करने वाली यूपी पुलिस खुद के थानों की हिफाजत नहीं कर पा रही है. आगरा के थाने के मालखाने से 25 लाख रुपए कैश चोरी हो गए और पुलिस को इसकी भनक भी नहीं लगी. जब इसकी जानकारी आला अधिकारियों को हुई तो उनके होश उड़ गए.

दरअसल आगरा के जगदीशपुरा थाने में तैनात हेडमोहर्रिर सुबह के वक्त जब माल खाने पहुंचा तो उसको कुछ अंदेशा हुआ. इसी अंदेशे को दूर करने के लिए जब उसने माल खाने की जांच पड़ताल की तो पता चला कि माल खाने से 25 लाख  रुपए कैश गायब हो गए हैं. जैसे ही कैश गायब होने की खबर पुलिस के आला अधिकारियों की लगी तो पुलिस के तमाम आला अधिकारी थाने जा धमके. जानकारी यह भी मिली थी कि माल खाने से कई असलहे भी गायब हुए हैं, लेकिन पुलिस के अधिकारियों ने यह बात साफ कर दी कि माल खाने से सिर्फ 25 लाख रुपए ही चोरी हुआ है, जो एक केस के मामले में जब्त किए गए थे.  फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल कर रही है कि थाने के अंदर से  25 लाख रुपए कैश कैसे गायब हुए हैं?

पुलिस की कड़ी सुरक्षा में रहने वाले आगरा के थाना जगदीशपुरा के मालखाने से चोरी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जगदीशपुरा थाने के मालखाने से 25 लाख रुपये चोरी हो गए। जानकारी होने के बाद एसएसपी मुनिराज जी और एसपी सिटी विकास कुमार मौके पर पहुंच गए हैं। थाने के सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं।

मामला थाना जगदीशपुरा का है। यहां मालखाने में नकदी गहने व अन्य सामान रखा था। रविवार को सुबह अधिकारियों को थाने के मालखाने से चोरी की जानकारी हुई। इसके बाद वे थाने पहुंच गए। एसपी सिटी विकास कुमार का कहना है कि थाने के मालखाने से 25 लाख रुपये और दो पिस्टल चोरी की सूचना मिली थी। छानबीन में पिस्टल मिल गई है, लेकिन अभी मालखाने में रखे 25 लाख रुपए की छानबीन की जा रही है, वही अन्य समान के बारे में जानकारी की जा रही है। इसमें रखे गहनों को भी देखा जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News