बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉकडाउन के नियम का पालन करवाने के लिए घोड़े पर यूपी पुलिस, कमान नाबालिगों के हाथ

लॉकडाउन के नियम का पालन करवाने के लिए घोड़े पर यूपी पुलिस, कमान नाबालिगों के हाथ

Desk: उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार अपने कारनामों को लेकर चर्चा में बनी रहती है. कुछ समय पहले उत्तर प्रदेश पुलिस का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था. जिसमें मुठभेड़ में दारोगा की पिस्टल नहीं चली तो दारोगा जी ने तो मुंह से गोली की आवाज यानी ठाएं ठाएं करने लगे थे. अब यूपी पुलिस के दारोगा का मुरादाबाद से एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो घोड़े पर बैठे हैं. लोगों से लॉकडाउन के नियम का पालन करने को बोल रहे हैं.

अब ठांय ठांय कर रहे प्रदेश पुलिस के एक और दारोगा का वीडियो वायरल हुआ है. जो ईद के मौके पर लोगों से कोरोना काल में लॉकडाउन का पालन करने की अपील करने के लिए घोड़े पर सवार होकर कर निकल पड़ा. लेकिन उन्होंने यह तक देखना जरूरी नहीं समझा कि जिस घोड़े पर वो बैठे हैं उसकी लगाम किसके हाथों में है.

वायरल वीडियो में चौकी इंचार्ज ईद से पहले घोड़े पर बैठकर प्रदेश सरकार द्वारा ईद पर जारी की गई गाइडलाइंस के बारे में लोगों को बता रहे हैं. दारोगा जी बता रहे हैं कि ईद के मौके पर  लोग अपने घरों में रहकर ही ईद की नमाज अदा करें और  जगह जगह भीड़ न लगाएं. मास्क लगाकर घरों से बाहर निकलें.नाबालिग बच्चों के साथ दारोगा जी घोड़े पर सवार होकर अपने क्षेत्र में ऐलान करते रहे. पूरे क्षेत्र में वो ऐसे ही घूमते रहे और सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहे. लोग इस वायरल वीडियो को खूब मजे लेकर देख रहे हैं.

इस दौरान दारोगा जी ये भूल गए जिनके हाथों में उनके घोड़े की कमान है उन बच्चों ने मास्क भी नहीं लगा रखा था. अब देखना यह होगा वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारी इस पर क्या संज्ञान लेते हैं.


Suggested News