अमरूद पर नहीं लगाया नमक, दोस्त ने मारकर बोरे में फेंक दिया

अमरूद पर नहीं लगाया नमक, दोस्त ने मारकर बोरे में फेंक दिया

DESK: 15 साल की दोस्ती और अचानक दोस्त की हत्या, ग्रेटर नोएडा पुलिस ने 17 दिन पहले हुए एक शख्स की हत्या मामले में बड़ा खुलासा किया है. शख्स के मर्डर का मोटिव जब पुलिस ने बताया तो सभी की आंखे खुली की खुली रह गई. पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक विपिन के दोस्त सचिन उर्फ लाला को गिरफ्तार किया है.

दरअसल, अमरूद पर नमक लगाने को लेकर दोनों दोस्तो में विवाद हो गया था जिसके बाद आरोपी मित्र ने इट से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया और शव को बैग में रखकर कमरे में बन्द कर दिया. इसके बाद वो मौके से फरार हो गया. हत्या के 17 दिन बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है और घटना में इस्तेमाल की गई ईंट को भी बरामद कर लिया है.

बीते 27 जनवरी को दनकौर थाना क्षेत्र के एक मकान के कमरे में पुलिस को एक बैग में युवक का शव मिला था. इस मामले में मृतक के परिजनों ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और अपने मुखबिरों को एक्टिव किया. इसके बाद उन्हें ये सूचना मिली कि मृतक विपिन नागर के अजीज दोस्त सत्यवीर का इस हत्या में हाथ है. जब पुलिस ने सत्यवीर को पकड़ कर उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि वो दोनों करीब 15 साल से दोस्त थे.

Find Us on Facebook

Trending News