यूपी की प्रेमिका ने बिहार के प्रेमी संग ट्रेन के आगे लगाईं छलांग, दोनों की हुई मौत

यूपी की प्रेमिका ने बिहार के प्रेमी संग ट्रेन के आगे लगाईं छलांग, दोनों की हुई मौत

CHHAPRA : अपने मोहब्बत को सच साबित करने के लिए एक प्रेमी जोड़े ने हाथ में हाथ डालकर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। घटना बलिया-छपरा रेलखंड स्थित माझी रेल पुल पर की है। घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक प्रेमी जोड़ा काफी देर तक रेल पुल पर टहल रहा था। वह कभी आपस में बातें कर रहे थे तो कभी एक दूसरे के गले लग कर प्यार जता रहे थे। लेकिन लोगों को यह नहीं पता था की यह प्रेमी जोड़ा यहां मौत का खेल खेलने आया है।

कुछ ही देर बाद ट्रेन की आवाज सुनाई दी और ट्रेन पहुंचने के पहले दोनों ने एक दूसरे का हाथ जोड़ से पकड़ा और चिल्लाते हुए ट्रेन के आगे कूद गए। कुछ ही क्षणों में दोनों की मौत हो गई और क्षत-विक्षत शव रेल पटरी पर बिखर गई। चुकी घटना रेल पुल पर हुई। ऐसे में यूपी और बिहार पुलिस के बीच यह समस्या खड़ी हो गई की घटना को किस थाना क्षेत्र में माना जाए। इस उधेड़बुन में काफी देर तक दोनों का शव पड़ा रहा और शव की पहचान नहीं हो पाई। अंततः माझी थाना पुलिस ने दोनों शवों को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिर इस दौरान प्रेमी युगल की पहचान भी की गयी। 

बताया जाता है कि युवक रिविलगंज थाना क्षेत्र के गोदना निवासी शुभम कुमार है जबकि युवती बलिया सुरेमनपुर बकुलाहा निवासी निशा कुमारी है। युवती की बहन की शादी गोदना में हुई है और वह अपने बहन के यहां आती जाती थी। इसी क्रम में शुभम से प्यार हो गया। शायद परिवार वालों को इनकी शादी मंजूर नहीं थी। फिर स्थिति यहां तक पहुंच गई।

छपरा से संजय भारद्वाज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News