UP VIRAL VIDEO: प्रियदर्शिनी के बाद लखनऊ की एक और लड़की का वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर हो गई है फेमस

UP VIRAL VIDEO: प्रियदर्शिनी के बाद लखनऊ की एक और लड़की का वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर हो गई है फेमस

LUCKNOW: आपको फातिमा याद है। पाकिस्तान की सियासी गर्ल फातिमा जिसकी खूब चर्चा हुई थी। जिसकी अपनी अम्मी में खूब नोकझोंक के वीडियो सामने आए थे। पाकिस्तान की फातिमा के बाद अब हिंदुस्तान की ईशानी के वीडियो भी चर्चा में है। दरअसल 4 साल की ईशानी को उसकी मम्मा ने आइसक्रीम नही दिलाई तो वो अपने पापा से सौतेली मां की डिमांड करने लगी। 

वीडियो में ईशानी कह रही है सौतेली माँ के मार्केट से एक सौतेली माँ ले आओ। अपनी मजेदार बातों में ईशानी बार बार करीना कपूर को सौतेली मां बनाने को कह रही है । अपने पापा के साथ बनाये वीडियो में ईशानी बता रही है मेरी नॉर्मल मम्मा तो मरने चली गयी है। जब उसके पापा ने पूछा तुम क्यों नहीं गयी तो अपनी प्यारी आवाज में ईशानी बता रही है मुझे मरना अच्छा नही लगता।वह आगे कहती है कि मम्मा कह कर गयी है वो मुझे प्यार नहीं करती इसलिए मुझे सौतेली मां चाहिए। इससे पहले ईशानी का एक और वीडियो सामने आया था जिसमे ईशानी सौतेली मां को लेकर डरी हुई थी उस वीडियो में ईशानी अपने पापा को बता रही है कि सौतेली माँ मुझसे काम करायेगी झाड़ू लगवाएगी और पोछा लगवायेगी । मेरी पिटाई भी लगवाएगी ।

ईशानी अपने सोशल एकाउंट पर अपने पापा से अपनी मम्मी के लिए लड़ते हुए एक और वीडियो है जिसमे वो अपने पापा से कह रही है कि लड़के अपनी पत्नी से बहस नही कर सकते केवल मम्मी ही आपसे बहस कर सकती है। ईशानी अपने पापा को मम्मी से सॉरी बोलने के लिये समझा रही है। लखनऊ की 4 साल की ईशानी की क्यूट सी बातें और उसका चेहरा सबको लुभा रहा है। उसके सौतेली माँ के किस्से खूब पसंद किए जा रहे है।

Find Us on Facebook

Trending News