बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मानसून के बदलते ट्रेंड के साथ खुद को करें अपडेट

मानसून के बदलते ट्रेंड के साथ खुद को करें अपडेट

गर्मियों के बाद मानसून लोगों को काफी राहत देती है. इसके साथ-साथ लोग अपने फैशन का भी ख़ास ख्याल रखना चाहते हैं. ज्यादातर लोग इस मौसम में शॉपिंग से बचना चाहते हैं लेकिन फैशन के साथ खुद को मेन्टेन करने वाले लोग कभी किसी मौसम का मौका नहीं छोड़ते. मौसम के साथ-साथ कपड़ों का स्टाइल भी बदलता रहता है और कपड़ों का सही चुनाव करना एक अहम हिस्सा हो जाता है. फैशन लवर्स के लिए काफी अच्छा सीजन होता है. जानिए मानसून ट्रेंडस से जुड़ी कुछ खास बातें:

इस सीजन में लोग ज्यादातर खिलते हुए रंग पहनना पसंद करते है. इस मौसम में फ्लावर प्रिंट जैसे कपड़ें पहनना लोग काफी पसंद करते हैं. कॉटन कपड़ों का ज्यादा इस्तेमाल करें क्यूंकि कॉटन पानी सोखने में मदद करता है. बारिश में शॉर्ट्स, मिनी स्कर्ट के साथ-साथ ट्रेंचकोट दे सकता है आपको एक नया लुक और इन सभी को कैरी करना भी बेहद आसान होता है. लाल, नारंगी, पर्पल जैसे रंग इस मॉनसून के परफेक्ट रंग हैं.

UPDATE-YOURSELF-WITH-THE-CHANGING-TREND-OF-MONSOON2.jpg

कपड़ों के साथ-साथ फुट वियर का भी खास ख्याल रखा जाता है. स्टाइलिश फुट वियर इस मौसम में ज्यादा पसंद किये जाते है. यह मौसम कलरफुल फुट वियर के लिए बिलकुल परफेक्ट है. लोग स्टाइलिश चप्पल पहनना ज्यादा पसंद करते हैं. पर ख़ास दिखने के लिए आप गमबूट और मैकक्वीन हील्स भी ट्राई कर सकते हैं. ऐसे में ब्राउन और ब्लैक कलर के फुट वियर न ही इस्तेमाल करें। 

UPDATE-YOURSELF-WITH-THE-CHANGING-TREND-OF-MONSOON3.jpg

इस खास मौके पर हम अम्ब्रेला को कैसे भूल सकते हैं. इस मौसम में अपने साथ अम्ब्रेल्ला रखना तो काफी ज्यादा जरुरी हो जाता है. बदलते ट्रेंड के साथ लोग ज्यादातर कलरफुल और अट्रैक्टिव अम्ब्रेल्ला पसंद करते है. ऐसे में कलरफुल रेनकोट भी लोग काफी पसंद करते हैं.

इन सभी के साथ-साथ हमें बालों का भी खास ख्याल रखना पड़ता हैं क्यूंकि इस सीजन में बालों का गिरना और टूटना आम बात है. इस मौसम में लड़कियों की सबसे जड़ा समस्या होती है कि वे किस तरह कि हेयर स्टाइल करें। ऐसे में पोनी टेल और गुथा हुआ बाल अच्छा होता है, इससे बाल भी कम टूटते हैं और आपको एक नया लुक मिल सकता है.

Suggested News