नोट लेकर सीट बांटने के आरोप से तिलमिलाए उपेन्द्र कुशवाहा, दामन पर लगे दाग के लिए आज देंगे सफाई

नोट लेकर सीट बांटने के आरोप से तिलमिलाए उपेन्द्र कुशवाहा, दामन पर लगे दाग के लिए आज देंगे सफाई

पटना- Rlsp के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पर उन्हीं के एक खास सहयोगी ने सनसनीखेज आरोप लगाए थे.आरोप के बाद सियासी महकमे में भूचाल आ गया था.कुशवाहा के खासम खास माने जाने वाले और पार्टी का सारा कामकाज देखने वाले पूर्व महासचिव प्रदीप मिश्रा ने कुशवाहा पर 90 लाख रुपया लेने के आरोप लगाए थे .इसको लेकर उन्होंने सुबूत भी पेश किए थे.

इसके अलावा उपेंद्र कुशवाहा पर मोतिहारी लोकसभा सीट के लिए ₹150000000 मांगने क्या गंभीर इल्जाम लगाए थे. प्रदीप मिश्रा ने मंगलवार को पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया था कि कुशवाहा उनके पैसे पर कई बार विदेश दौरा किए हैं. उनके पैसे से वे अपने पूरे परिवार के साथ विदेशों में मौज मस्ती किए हैं .प्रदीप मिश्रा ने आरोप लगाते हुए कहा था कि उपेंद्र कुशवाहा पर अब तक वे 10 से 15 करोड़ रु खर्च कर चुके हैं. लेकिन जब मोतिहारी लोकसभा सीट देने की बात आई तो उन्होंने 9 करोड़ रुपए में टिकट को बेच दिया.

आरोपों से तिलमिलाए उपेंद्र कुशवाहा आज पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. ऐसी संभावना है कि खास सहयोगी की तरफ से लगाए गए आरोपों का वे जवाब देंगे.आज दोपहर साढ़े 12 बजे पटना के प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब देंगे.

Find Us on Facebook

Trending News