बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उपेन्द्र कुशवाहा का डिप्टी सीएम पर करारा हमला, कहा- सीएम नीतीश के YesMan हैं सुशील मोदी

उपेन्द्र कुशवाहा का डिप्टी सीएम पर करारा हमला, कहा- सीएम नीतीश के YesMan हैं सुशील मोदी

पटना : बिहार में कोरोना संकट के बीच सियासी पारा भी चढ़ना लगा है. रालोसपा चीफ उपेन्द्र कुशवाहा ने बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर करारा हमला किया है.कोटा में फंसे बच्चों को लेकर उपेन्द्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश और सुशील मोदी पर हमला किया है.

डिप्टी सीएम को बताया  #YesMan
रालोसपा चीफ उपेन्द्र कुशवाहा ने आज ट्वीट कर डिप्टी सीएम सुशील मोदी को  YesMan बताया है. उपेन्द्र कुशवाहा ने ट्वीट कर लिखा है कि जल्द" कब #YesMan साहब ?
1. जब बच्चें या उनके परिजन बिहार या कोटा के लिए पैदल यात्रा पर निकल पड़ेंगे तब ? या 2. आपके #YesBoss मा. @NitishKumar जी का हठयोग भंग होगा तब ?#बदहालबिहार_नीतीशकुमार #StaySafe

क्या कहा था सुशील मोदी ने
दरअसल  कोटा पर छिड़े महाभारत पर काफी दिनों बाद चुप्पी तोड़ते हुए सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोटा और देश के अन्य शहरों में फँसे छात्रों को वापस लाने के लिए एक समान नीति बनाने की तात्कालिकता पर जिस तरह से जोर दिया, उससे अब जल्द ही इस मुद्दे का समाधान निकलेगा।  जिस लाकडाउन से भारत हजारों लोगों का जीवन बचाने में सफल हुआ, उसके नियमों का पालन करते हुए हमारे छात्र अपनों के बीच होंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले रालोसपा चीफ ने अपने नेताओं के साथ उपवास भी रखा था और सरकार से मांग की थी बिहार में कोरोना के ज्यादा ज्यादा टेस्ट होना चाहिए.

Suggested News