बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रालोसपा नेता की हत्या पर बहुत गरम हैं उपेन्द्र कुशवाहा, कहा - बिहार में चुन चुन कर हो रही है हत्या

रालोसपा नेता की हत्या पर बहुत गरम हैं उपेन्द्र कुशवाहा, कहा - बिहार में चुन चुन कर हो रही है हत्या

PATNA : पटना पुलिस को ठेंगे पर रख चुके बेलगाम अपराधियों ने रालोसपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी. पटना के पालीगंज इलाके में नाच के कार्यक्रम के दौरान अपराधियों ने प्रखण्ड अध्यक्ष टूटू वर्मा उर्फ अमित की गोली मारकी हत्या कर दी.

अपने पार्टी के कार्यकर्ता की हत्या के बाद केंद्रीय मंत्री और रालोसपा चीफ उपेन्द्र कुशवाहा उबले हुए हैं. पहले ही सीएम नीतीश से खफा चल रहे है कुशवाहा को नीतीश सरकार पर वार करने का एक और मौका मिल गया. उपेन्द्र कुशवाहा मारे गए रालोसपा नेता अमित के घर पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की. मुलाकात के बाद उपेन्द्र कुशवाहा ने नीतीश सरकार पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि बिहार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. उपेन्द्र कुशवाहा ने ट्वीट कर यह भी कहा है कि 'घटना पर घटना, फिर घटना, घटनाओं का सिलसिला, हर-तरफ, हर-पहर, चुन-चुन कर हत्या ......! फिर भी सुशासन  ? शायद उन्होंने बदल दी है #बिहार में सुशासन की परिभाषा.....!'
 
 केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा सीएम नीतीश कुमार के नीच वाले बयान को लेकर पहले से ही खफा हैं. उपेन्द्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश के बयान को लेकर काफी हो हल्ला मचाया था.ऐसे में रालोसपा नेता की हत्या बिहार की सियासत बयानबाजी का नया मोड़ ला सकती है. 

Suggested News