बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पैगाम-ए-खीर से राजनीति चमकाने की जुगत में कुशवाहा, नीतीश भी अब अच्छे लगने लगे हैं

पैगाम-ए-खीर से राजनीति चमकाने की जुगत में कुशवाहा, नीतीश भी अब अच्छे लगने लगे हैं

पटना- केंद्रीय मंत्री और रालोसपा के मुखिया उपेन्द्र कुशवाहा आजकल अपनी इमेज बचाने की जुगत में लगे हैं, खीर वाले बयान पर मचे सियासी बयान पर बैकफुट पर आए कुशवाहा अब खीर से अपनी राजनीती चमकाने की फिराक में हैं. उपेन्द्र कुशवाहा ने शुक्रवार को पीसी के दौरान कहा कि रालोसपा अब ‘पैगाम ए खीर’ कार्यक्रम का आयोजन करेगी. 25 सिंतबर को पटना में पैगाम-ए-खीर कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. दरअसल खीर वाले बयान पर चारों ओर से भद्द पिटने के बाद आज कुशवाहा ने खीर वाले बयान को लेकर सफाई दी.उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि मेरे बयान का लोगों ने गलत मतलब निकाल लिया. इस बयान के जरिए मैं समाज के सभी तबके की बात की थी.

 पीएम मोदी के खिलाफ चल रही है साजिश

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि एनडीएम में कुछ लोग हैं जो नरेन्द्र मोदी को पीएम नहीं बनने देना चाहते हैं. कुशवाहा ने कहा कि एनडीए में कुछ लोग हैं जो अफवाह फैला रहे हैं. लेकिन हमलोग खीर बनाने वाले लोग हैं ख्लाली पुलाव बनाने वाले लोग नहीं हैं.

अब नीतीश के गुनगान में जुटे कुशवाहा

केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा अब सीएम नीतीश कुमार के पक्ष मे राग अलापने लगे हैं. आज पीसी में उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश जी के आने से एनडीए और मजबूत हुआ है. राजनीतिक जानकारों का इस मामले में कहना है कि कुशवाहा को यह अंदेशा हो गया है कि एनडीए में अगर रहना है तो सीएम नीतीश के साथ ताल मेल बैठाकर ही चलना होगा.

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News