बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महंगाई को लेकर उपेंद्र कुशवाहा और तेजस्वी यादव में भिड़ंत, एक ने कहा- नौटंकीबाज, मिला जवाब- क, ख, ग की जानकारी है क्या...

महंगाई को लेकर उपेंद्र कुशवाहा और तेजस्वी यादव में भिड़ंत, एक ने कहा- नौटंकीबाज, मिला जवाब- क, ख, ग की जानकारी है क्या...

पटना : देश के हर शहर में पेट्रोल की कीमत बेलगाम है और महंगाई हर दिन नया रिकॉर्ड बना रही है. अब इस बेलगाम कीमत से देश भर में खलबली मची हुई है. देश के अलग अलग हिस्सों में प्रदर्शन हो रहे हैं. इसी कड़ी में बिहार में महंगाई को लेकर आरजेडी ने सड़कों पर जोरदार प्रदर्शन किया. इस पर सियासत पूरी तरीके से गरम हो गई है. आरजेडी के प्रदर्शन को लेकर सबसे पहले जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने नौटंकी करार दिया. तो तेजस्वी यादव ने जवाबी हमला बोलते हुए कह दिया- उनको क, ख, ग की भी जानकारी नहीं है. 


दरअसल महंगाई को लेकर आरजेडी के प्रदर्शन पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि आरजेडी को जनता को दिखाने के लिए नौटंकी करना है. विपक्ष की भूमिका से आरजेडी को कोई लेना देना नहीं है. 

उपेंद्र कुशवाहा का ये बयान जैसे ही तेजस्वी यादव ने सुना तो उन्होंने कहा कि पेट्रोल 100 रुपये प्रति लीटर से ऊपर चला गया और नौटंकी हम कर रहे हैं. नौटंकी तो सरकार कर रही है. एलपीजी का दाम आसमान छू रहा है. ये क्या नौटंकी नहीं है तो क्या है. वो भी तब जब इंटरनेशनल मार्केट में कच्चे तेल के दाम कम है. परोसी मुल्क में पेट्रोल का दाम देख लीजिए. इन लोगों को क, ख, ग भी आता है. और प्रवचन दे रहे हैं. कहां गए तेजस्वी, कहां गए तेजस्वी करते रहते हैं. जब हम महंगाई पर हल्ला बोल रहे हैं. तो कह रहे कि नौटंकी कर रहे हैं. ये तो हद है.  

महंगाई को लेकर वार-पलटवार का दौर बिहार में यहीं नहीं थमा. तेजस्वी यादव के बयान के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने फिर कहा कि पूरा बिहार जानता है कि किसको क, ख, ग की जानकारी नहीं है. जब बिहार में संकट था, तो दिल्ली में आराम और दिखाने के लिए अभी नौटंकी कर रहे हैं. जिस रूप में विपक्ष की भूमिका होनी चाहिए. उस रूप में वो कभी नहीं आते हैं. 

गौरतलब है कि बढ़ती महंगाई से पूरे देश का पारा हाई है. पहले कोरोना ने देश की आम जनता से बहुत कुछ छीना और अब ये महंगाई लोगों से बहुत कुछ छीन रही है. महंगाई से देश में समस्याओं का नया दौर शुरु हो गया है. इसको लेकर लेकर बिहार में पहले कांग्रेस ने साईकिल मार्च निकला. तो आज आरजेडी के तरफ से सड़कों पर प्रदर्शन किया गया.  

Suggested News