उपेन्द्र कुशवाहा का ऐलान, टिकट बेचने का आरोप साबित हुआ तो राजनीति से ले लूंगा सन्यास

PATNA : रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने पैसे लेकर टिकट बेचने के आरोप पर आज सफाई दी है। उपेन्द्र ने आज एक प्रेस-वार्ता का आयोजन कर कहा कि मेरे ऊपर 4 आरोप लगाए गए है इसपर मेरे द्वारा जवाब देना जरुरी था। 

कुशवाहा ने कहा कि नागमणि और कभी मेरे सहयोगी रहे प्रदीप मिश्रा द्वारा लोकसभा चुनाव के लिए टिकट देने को लेकर पैसे लेने और डिमांड किये जाने के गंभीर आरोप लगाए गए। इतना ही नहीं मुंह मांगी रकम नहीं मिलने पर किसी अन्य से पैसे लेकर टिकट दिए जाने की बात की गई। 

रालोसपा प्रमुख ने कहा कि यह आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद है और इस पूरे मामले का सूत्रधार कोई और है। उन्होंने कहा कि प्रदीप मिश्रा द्वारा जो पैसा दिए जाने का दावा किया जा रहा है वह सही है, लेकिन वह टिकट के लिए नहीं बल्कि पार्टी चलाने और कुछ निजी काम के लिए दिया गया था।  जिसे देने वाले ने खुद ही स्वीकार किया है। 

उपेन्द्र ने इस दौरान NEWS4NATION द्वारा ली गई एक इंटरव्यू को सबूत के तौर पर दिखाते हुए कहा कि इस खबर से यह साफ है जिसने उनपर टिकट के लिए पैसे देने का आरोप लगाया है वह खुद ही कह रहा है कि मैने कुशवाहा को निजी काम और पार्टी चलाने के लिए पैसे दिए थे। उन्होंने कहा कि मैंने यह जानना चाहता हूं कि पार्टी चलाने के लिए जो पैसा पार्टी फंड में गया और किसी ने जरुरत के लिए पैसे किसी से लिए वह भ्रष्टाचार और अपराध है।  

पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि मोतिहारी सीट के लिए एक बड़े उद्योगपति से डील किये जाने का आरोप लगाया गया है। लेकिन इस पूरे मामले में सबसे हास्यापद बात यह है कि अभी महागठबंदन में सीट को लेकर फैसला ही नहीं हुआ है तो ऐसे में मोतिहार सीट को कैसे दे दिया गया। 

वहीं विदेश यात्रा की बात पर उन्होंने कहा कि यह सही है मैने विदेश यात्रा किया था। किसी ने टिकट कटा दिया तो विदेश यात्रा पर चला गया, इसमें गलत क्या है। 

कुशवाहा ने इशारों ही इशारों में सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे पता है कि यह सब मेरे उपर दबाव बनाने को लेकर किसे इशारे पर हो रहा है, लेकिन वे जान ले कि उपेन्द्र कुशवाहा किसी के दबाव में आने वाला नहीं है। उन्होंने ऐलान किया कि मेरे उपर जो आरोप लगाए गए है वो अगर सही साबित हो जाता है तो वे राजनीति से संन्यास ले लेगें। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News