महागठबंधन में नहीं बनी बात, तो अकेले चुनाव लड़ने को तैयार हैं उपेंद्र कुशवाहा

महागठबंधन में नहीं बनी बात, तो अकेले चुनाव लड़ने को तैयार हैं उपेंद्र कुशवाहा

Patna:  रांची से पटना रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा लौट आए हैं. वहीं पटना एयरपोर्ट पर झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि झारखंड में हमारी पार्टी चुनाव लड़ने के लिए कमर कस चुकी है. हमने झारखंड में अपनी पार्टी को पूरी आजादी दी है. हमारी प्राथमिकता है कि महागठबंधन में शामिल हों. महागठबंधन में अगर बात बन जाए तो ठीक है, हम मिलकर लड़ें. लेकिन अगर स्वतंत्र रूप से लड़ना हो तो झारखंड में पार्टी के लोग निर्णय ले सकते हैं. हालांकि हम लोग चाहते हैं कि महागठबंधन के साथ मिलकर लड़ें. झारखंड में हमारी पार्टी के लोग तय करेंगे कि वहां कितनी सीटों पर चुनाव लड़ना है. 

पटना में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के आर्टिकल 370 बयान पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा सीएम नीतीश कुमार की पार्टी इस मुद्दे पर दिखावा कर रही है. संसद में इस मुद्दे पर नीतीश कुमार ने दिखाया वो अलग स्टैंड रखते हैं. लेकिन संसद में साथ में वोटिंग करते हैं. बाहर विरोध करते हैं.  जेडीयू को संसद में भी विरोध करना चाहिए था. बिहार के साथ-साथ देश की जनता को नीतीश कुमार ठगने का काम कर रहे हैं. 

गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में नीतीश सरकार सौतेला व्यवहार कर रही है. इस पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि गिरिराज सिंह ने ठीक कहा है. बिहार में पुलिस के अधिकारी हो या सामान्य प्रशासन के अधिकारी कोई बात नहीं सुन रहा है. जनता परेशान है. और मंत्री मौज में है.

Find Us on Facebook

Trending News