बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिग ब्रेकिंगः उपेन्द्र कुशवाहा ने अपने बड़े पार्टनर BJP अध्यक्ष को दिया करारा जवाब, कहा- जायसवाल जी.......

बिग ब्रेकिंगः  उपेन्द्र कुशवाहा ने अपने बड़े पार्टनर BJP अध्यक्ष को दिया करारा जवाब, कहा- जायसवाल जी.......

PATNA: बिहार एनडीए में बीजेपी बड़े भाई की भूमिका में है। 2020 के विधानसभा चुनाव में जेडीयू खिसककर छोटे भाई की भूमिका में आ गई थी। सरकार में बीजेपी की हैसियत वैसे तो बड़े भाई की है लेकिन हकीकत यही है कि सरकार के निर्णय में बीजेपी की कोई पूछ नहीं।आज भी बीजेपी के मंत्री सरकार में पिछलग्गू की भूमिका में हैं। बीजेपी की ताकत भले ही बढ़ी हो लेकिन सरकार के अंदर पावर नहीं बदली। यानि 2005 से लेकर 2020 तक की जो स्थिति थी उसमें सिर्फ संख्या बल में इजाफा हुआ ताकत में नहीं। तभी तो मुख्यमंत्री के तौर पर नीतीश कुमार निर्णय ले लेते हैं और बीजेपी कुछ नहीं कर पाती। इतना ही नहीं भाजपा की सिफारिश को रद्दी की टोकरी में डाल दिया जाता है। बीजेपी नेतृत्व ने जब सरकार के निर्णय पर सवाल उठाया तो हाल ही में जेडीयू में शामिल हुए और जेडीयू पार्लियामेंट्री बोर्ड के अध्यक्ष बने उपेन्द्र कुशवाहा ने अध्यक्ष जायसवाल को हैसियत बता दी।

उपेन्द्र कुशवाहा ने जायसवाल को दे दी सलाह

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने बिहार में नाईट कर्फ्यू लगाने के सरकार के निर्णय पर सवाल खड़े किये थे। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा था कि मैं कोई  विशेषज्ञ तो नहीं हूं फिर भी सभी अच्छे निर्णयों में इस एक निर्णय को समझने में असमर्थ हूं कि रात का कर्फ्यू लगाने से करोना वायरस का प्रसार कैसे बंद होगा? इसके बाद आज जेडीयू के वरिष्ठ नेता उपेन्द्र कुशवाहा ने संजय जायसवाल को घेरा है। उन्होंने कहा है कि...जायसवाल जी अभी राजनीतिक बयानबाजी का वक्त नहीं है। एक लाईन के इस ट्वीट में उपेन्द्र कुशवाहा ने बीजेपी नेतृत्व को वास्तविक हैसियत बता दी। पहले नीतीश सरकार ने बीजेपी अध्यक्ष की सलाह को रद्दी की टोकरी में डाल दिया। जब संजय जायसवाल ने सवाल खड़े किये तो हाल ही में जेडीयू में शामिल हुए और संसदीय दल के अध्यक्ष बनाये गए उपेन्द्र कुशवाहा ने नसीहत देकर अपनी मंशा साफ कर दिया है।

जानिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने क्या कहा था

 बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने बिहार में नाईट कर्फ्यू लगाने के सरकार के निर्णय पर सवाल खड़े किये थे। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा था कि मैं कोई  विशेषज्ञ तो नहीं हूं फिर भी सभी अच्छे निर्णयों में इस एक निर्णय को समझने में असमर्थ हूं कि रात का कर्फ्यू लगाने से करोना वायरस का प्रसार कैसे बंद होगा? यानि उन्होंने सरकार के रात का कर्फ्यू लगाने के निर्णय पर सवाल खड़े किय थे और नीतीश सरकार को कटघरे में खड़ा किया था।संजय जायसवाल ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा था कि बिहार सरकार ने बहुत सारे फैसले लिए हैं जो आज की परिस्थिति में बहुत अनिवार्य हैं।  मैं कोई  विशेषज्ञ तो नहीं हूं फिर भी सभी अच्छे निर्णयों में इस एक निर्णय को समझने में असमर्थ हूं कि रात का कर्फ्यू लगाने से करोना वायरस का प्रसार कैसे बंद होगा । अगर करोना वायरस के प्रसार को वाकई रोकना है तो हमें हर हालत में शुक्रवार शाम से सोमवार सुबह तक की बंदी करनी ही होगी । घरों में बंद इन 62 घंटों में लोगों को अपनी बीमारी का पता चल सकेगा और उनके बाहर नहीं निकलने के कारण बीमारी के प्रसार को रोकने में कुछ मदद अवश्य मिलेगी।

Suggested News