बड़े बंगले पर कुशवाहा की नजर, बोले- जो मजा इंतजार में है वो जल्दी पाने में नहीं...

बड़े बंगले पर कुशवाहा की नजर, बोले- जो मजा इंतजार में है वो जल्दी पाने में नहीं...

PATNA : केन्द्रीय मंत्री और आरएलएसपी सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा ने बड़ा बयान दिया है। कुशवाहा ने पत्रकारों से कहा कि अगर आपकी कृपा होगी तो जल्दी ही सीएम नेक संवाद में पीसी करेंगे। दरअसल उपेन्द्र कुशवाहा ने पार्टी ऑफिस में प्रेस कांफ्रेंस बुलाया था। प्रेस कांफ्रेंस की जगह छोटी होने पर पत्रकारों ने कहा कि बड़ी जगह पर प्रेस कांफ्रेंस बुलाइये। इस पर मंत्री ने कहा कि आप लोग अगर चाहेंगे तो जल्दी ही सीएम नेक संवाद टाइप जगह मिल जाएगी। तब आप लोगों को कोई दिक्कत नहीं होगी।

कुशवाहा इतने भर से नहीं रुके पत्रकारों ने जब जल्दी पीसी शुरु करने को कहा तो मजाकिया लहजे में उन्होंने कहा कि जो मजा इंतजार में है वो जल्दी पाने में नहीं। कुशवाहा के इस बयान ने बिहार के राजनीतिक तापमान को फिर से बढ़ा दिया है। बता दें कि उपेन्द्र कुशवाहा की चाहत बिहार के मुख्यमंत्री बनने की रही है। इसके लिए उनकी पार्टी हर मंच से आवाज उठाते रहती है।

नीतीश पर हमला

कुशवाहा ने कहा कि अगर नीतीश कुमार को हमसे दुश्मनी साधना है तो साध लें, लेकिन बिहार के लोगों ने क्या गलती की है। कुशवाहा ने कहा कि वे बिहार में केंद्रीय विद्यालय खोलने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं लेकिन बिहार सरकार जमीन ही नहीं दे रही है। बड़ी मुश्किल से देवकुंड और नवादा में केंद्रीय विद्यालय की मंजूरी दी गई लेकिन वहां भी बिहार सरकार रोड़े अटका रही है। अगर 8 दिसंबर के पहले सरकार जमीन नहीं देती तो वे मंत्री रहते वे 8 दिसंबर को देवकुंड और 9 को नवादा में उपवास पर बैठेंगे। उपवास पर बैठने के लिए नीतीश कुमार ने मुझे मजबूर कर दिया है। 

मई 2019 तक रहूंगा केन्द्रीय मंत्री

केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि वे मई 2019 तक मंत्री रहेंगे। उन्हें हटाने का अधिकार किसी को नहीं है। प्रधानमंत्री की जब तक मर्जी है तब तक मैं मंत्री रहूंगा किसी और के चाहने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला।

Find Us on Facebook

Trending News