उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा के उम्मीदवारों की Exclusive List, देखिए किस सीट से कौन लड़ेगा चुनाव

उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा के उम्मीदवारों की Exclusive List, देखिए किस सीट से कौन लड़ेगा चुनाव

पटना : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पटना पहुंच गए. और आज उनकी पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल यानी एआईएमआईएम का गठबंधन का दायरा बढ़ने वाला है. जिसका एलान आज किया जाएगा.जानकारी के मुताबिक एआईएमआईएम आज रालोसपा गठबंधन 

उपेन्द्र कुशवाहा और औवेसी ने जो गठबंधन किया है उसका नाम GRANT DEMOCRATIC SECULAR FRONT है. इस गठबंधन में रालोसापा, AIMIM, बीएसपी, समाजवादी जनतादल शामिल हैं. इस गठबंधन  243 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. जानकारी के मुताबिक आज प्रेस कॉन्फेंस में  GRANT DEMOCRATIC SECULAR FRONT के सदस्य गठबंधन का एलान करेंगे. साथ ही कौन दल कितने सीटों पर चुनाव लड़ेगा, ये भी बताया जाएगा. इसके अलावा उम्मीदवारों के नाम का भी एलान होगा. न्यूज4नेशल के पास उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा के उम्मीदवारों की Exclusive List मौजूद है. 

नीचे रालोसपा की उम्मीदवारों की लिस्ट देखिए 


इससे पहले बिहार में एआईएमआईएम का और पूर्व केन्द्रीय मंत्री देवेन्द्र प्रसाद यादव की पार्टी समाजवादी जनतादल के बीच गठबंधन हुआ है. गठबंधन को यूनाइटेड डेमोक्रेटिक सेक्युलर एलायंस (यूडीएसए) का नाम दिया गया था. लेकिन अब एआईएमआईएम के गठबंधन दायरा बढ़ने वाला है. इससे पहले ओवैसी ने कहा भी था कि बिहार में 15-15 सरकार से जनता उब चुकी है. बिहार की जनता बदलाव चाहती है. और हम बिहार में नया बदलाव देने के लिए तैयार है. 


Find Us on Facebook

Trending News