उपेंद्र कुशवाहा की पिटाई पर कल बिहार बंद, आरजेडी, एलजेडी और हम ने किया समर्थन

उपेंद्र कुशवाहा की पिटाई पर कल बिहार बंद, आरजेडी, एलजेडी और हम ने किया समर्थन

PATNA : राज्यसभा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा और उनकी पार्टी के नेताओं पर पुलिसिया लाठीचार्ज के विरोध में कल बिहार बंद का एलान किया गया है। अपने नेता की पिटाई पर रालोसपा ने यह बंद बुलाया है। रालोसपा के बिहार बंद को राष्ट्रीय जनता दल लोकतांत्रिक जनता दल और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेकुलर ने समर्थन दिया है।

पुलिस के लाठीचार्ज में घायल उपेंद्र कुशवाहा को देखने आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे पीएमसीएच पहुंचे हैं। कुशवाहा से मुलाकात के बाद रामचंद्र पूर्वे ने अपने कार्यकर्ताओं और पार्टी के नेताओं से अपील किया है की वह कल के बिहार बंद को सफल बनाने के लिए राज्य भर में सड़क पर उतरें। रामचंद्र पूर्वे ने कहा है कि नीतीश सरकार जबरन विपक्ष की आवाज दबाने की कोशिश कर रही है। उपेंद्र कुशवाहा पर हमला लोकतंत्र के ऊपर हमला है।

रालोसपा के बिहार बंद को लोकतांत्रिक जनता दल ने पहले ही समर्थन दे दिया है। शरद यादव ने कल शाम उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात के बाद बिहार बंद को सफल बनाने की अपील कर दी थी। उधर हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेक्यूलर के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने भी अपने समर्थकों से बिहार बंद में शामिल होने को कहा है। हालांकि बिहार बंद में कांग्रेस के शामिल होने पर अब तक स्थिति स्पष्ट नहीं है।

Find Us on Facebook

Trending News