उपेंद्र कुशवाहा को CM बनाने के लिए दम भरेंगे ओवैसी, कहा- तेजस्वी और नीतीश टूट रहे हैं और हम जूट रहे हैं...

उपेंद्र कुशवाहा को CM बनाने के लिए दम भरेंगे ओवैसी, कहा- तेजस्वी और नीतीश टूट रहे हैं और हम जूट रहे हैं...

पटना : बिहार में महागठबंधन और एनडीए के खिलाफ ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेक्यूलर फ्रंट बनाया गया है. ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेक्यूलर फ्रंट बिहार के सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. फ्रंट ने एलान किया है कि उनके गठबंधन के सीएम उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा होंगे. ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेक्यूलर फ्रंट में रालोसपा, एआईएमआईएम, समाजवादी जनता दल डेमोक्रेटिक, बहुजन समाज पार्टी, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी, जनतांत्रिक पार्टी शामिल है. 

इस मौके पर रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार में दो फेल विद्यार्थी के बीच चल रहा है. नीतीश कुमार के 15 सालों में बिहार और पीछे चला गया है. हमारा गठबंधन पूरी तरह युवाओं को समर्पित है. बिहार की जनता ने एनडीए और आरजेडी को 15-15 साल का मौका दिया है. हमारे गठबंधन को सिर्फ 5 साल का मौका दीजिए. हम ऐसा बिहार 5 साल में बना देंगे. जहां पढ़ाई, दवाई और कमाई के लिए किसी को बाहर नहीं जाना पड़े. इस चुनाव में नीतीश कुमार टूट रहे हैं और हम जुट रहे हैं. हमारा गठबंधन का दायरा लगातार बढ़ रहा है. 

वहीं एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा हमारे गठबंधन के सीएम उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा रहेंगे. बिहार में 15 साल आरजेडी और 15 साल एनडीए के शासनकाल में बहुत पीछे चला गया है. बिहार की जनता घुटन महसूस कर रही है. हम बिहार के लोगों को विकल्प देने को तैयार है.



Find Us on Facebook

Trending News