उपेन्द्र कुशवाहा ने किया तेजस्वी पर जोरदार हमला, कहा क्या इसी राड़ी-बेटखउकी के लिए सदन है

उपेन्द्र कुशवाहा ने किया तेजस्वी पर जोरदार हमला, कहा क्या इसी राड़ी-बेटखउकी के लिए सदन है

PATNA : बिहार में नयी सरकार के गठन के बाद विधानसभा का सत्र बुलाया गया था. जिसका आज समापन हो गया. सत्र के अंतिम दिन आज विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच जमकर तू तू मैं मैं हुई. यहाँ तक की मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर पूरी तरह गरम हो गए. उन्होंने कहा तेजस्वी मेरे भाई सामान दोस्त का बेटा है. इसलिए सुनता रहता हूँ. वहीँ राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा भी अब विधानसभा में हुई घटना को लेकर मुख्यमंत्री के पक्ष में उतर गए हैं. उन्होंने कहा की आज तेजस्वी यादव ने सदन में मुख्यमंत्री को लेकर जिस तरह के भाषा का प्रयोग किया है. वह घोर निंदनीय है. छिः छिः क्या इसी राड़ी-बेटखउकी के लिए सदन है 

बताते चलें की सदन में अंतिम दिन तेजस्वी यादव का 56 मिनट का संबोधन हुआ. इस दौरान सत्ता पक्ष पर जमकर हमला बोला. खास तौर पर नीतीश कुमार पर पूरे संबोधन के दौरान उग्र शब्दों का इस्तेमाल करते नजर आए. शुरुआत से ही तेजस्वी यादव सरकार के भ्रष्टाचारों को गिनाते नजर आए. कोरेाना काल से लेकर चुनाव प्रचार के दौरान किए गए कटाक्षों को बारी-बारी से गिनाते नजर आए. पूरे संबोधन के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आक्रमक रूख अपनाए रहे. 


तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार के दौरान नीतीश कुमार की ओर से लालू के बच्चों पर बोले गए बातों को लेकर आक्रमक रहे. तेजस्वी ने सदन में कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान नीतीश कुमार का बौखलाहट निकल रहा था, कुर्सी जाने के डर से पता नहीं क्या-क्या बोल रहे थे. उन्होंने हमारे पिताजी के बारे में क्या-क्या कहा. आप कह रहे थे मुख्यमंत्री जी कि लड़की पर भराेसा नहीं था, इसलिए लड़कों की चाहत में लड़की पैदा करते रहे. 

तेजस्वी यादव ने कहा कि शायद आपको पता नहीं मुख्यमंत्री जी दो लड़कों के बाद भी हमारी एक छोटी बहन है. तेजस्वी यादव ये सारी बातें नीतीश कुमार की तरफ देख कर बोलते रहे तो अध्यक्ष ने टोक दिया कि आप आसन की तरफ देख कर बोलें. इस बीच अध्यक्ष ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष सयंमित भाषा का ही प्रयोग करें. 

Find Us on Facebook

Trending News