बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उपेंद्र कुशवाहा ने 63वीं बीपीएससी रिजल्ट पर उठाए सवाल, रिजर्व कैटेगरी का कट ऑफ सामान्य से ज्यादा होने पर सरकार पर साधा निशाना

उपेंद्र कुशवाहा ने 63वीं बीपीएससी रिजल्ट पर उठाए सवाल, रिजर्व कैटेगरी का कट ऑफ सामान्य से ज्यादा होने पर सरकार पर साधा निशाना

PATNA: रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने 63वीं बीपीएससी रिजल्ट को लेकर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने रिजर्व कैटेगरी के अभ्यर्थियों का कट ऑफ सामान्य वर्ग से ज्यादा होने पर नीतीश सरकार से सवाल पूछा है।

उपेन्द्र कुशवाहा ने पटना में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार बीपीएससी के रिजल्ट में रिजर्व कैटेगरी का कट ऑफ मार्क्स जेनरल से भी ज्यादा है। उन्होंने आरोप लगाया कि ये सब साजिश के तहत किया गया है।

कुशवाहा ने नीतीश सरकार पर पिछड़ों और वंचितों का कट ऑफ बढ़ाकर उन्हें उनके संवैधानिक हक से वंचित रखने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी इसको लेकर लड़ाई लड़ेगी।उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय लोक समता पार्टी इस गड़बड़ी को लेकर राष्ट्रपति को चिट्ठी लिखने का काम करेगी।

कुशवाहा ने कहा कि चुनाव के समय प्रधानमंत्री अपने आप को पिछड़े का बेटा कहते हैं देश में पहली बार हो रहा है नरेंद्र मोदी के सरकार में गरीबों के साथ अन्याय हो रहा है। नीतीश कुमार बीजेपी के साथ मिलकर गरीबों और ओबीसी को दबाने का काम किया जा रहा है अब हम लोग चुप रहने वाले नहीं हैं। 



Suggested News