उपेंद्र कुशवाहा बोले- बिहार में जेडीयू बीजेपी गठबंधन पर टिप्पणी करने की जरुरत नहीं, सब कुछ आईने की तरह साफ

उपेंद्र कुशवाहा बोले- बिहार में जेडीयू बीजेपी गठबंधन पर टिप्पणी करने की जरुरत नहीं, सब कुछ आईने की तरह साफ

PATNA: रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा बुधवार को दिल्ली से पटना लौट आए। पटना एयरपोर्ट पर न्यूज4NATION से बात करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि बीजेपी और जेडीयू गठबंधन बिहार में किस हालात में है इस पर टिप्पणी करने की जरूरत नहीं है। सब कुछ आईने की तरह साफ है। बिहार की जनता देख रही है कि दोनों कैसे लड़ रहे हैं। इन सबके बीच बिहार की जनता पीस रही है।

उन्होंने कहा कि हम बीजेपी और जेडीयू के लोग से आग्रह करेंगे कि दोनों दल 15 साल से बिहार में सत्ता में है। दोनों ने मिलकर बिहार की दुर्गति की है। ऐसे में अब दोनों पार्टियों को मिलकर बैठकर बात करनी चाहिए कि अब कैसे बिहार को राहत मिले। 

आगे उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बारिश हुई, पानी आई, लेकिन पानी इतने दिन तक टिक गया उससे लोगों की परेशानी बढ़ी। ये सिस्टम का फेल्योर है। अगर ठीक से व्यवस्था होती तो ऐसी नौबत नहीं आती।

उन्होंने कहा कि मेरी तबियत खराब हो गई थी, इसलिए मैदान में लोगों की मदद नहीं कर पाया। मेरी काफी इच्छा हो रही थी, कि लोगों के बीच जाऊं, मदद पहुंचाऊं। लेकिन मुझे डेंगू हो गया था। इसलिए लोगों के बीच नहीं जा पाया। मुझे इस बात का दुख है कि संकट के समय में लोगों के बीच नहीं जा सका। बिहार उपचुनाव में महागठबंधन के बिखराव पर उपेंद्र कुशवाहा ने ये ठीक स्थिति नहीं है। मिल बैठकर सबसे बात होगी। 

Find Us on Facebook

Trending News