गिरिराज-सम्राट चौधरी के बहाने उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश और बीजेपी पर कसा तंज, कहा- खास जाति को किया अपमानित, भुगतना होगा परिणाम

PATNA : रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने गिरिराज सिंह और सम्राट चौधरी के बहाने बीजेपी और सीएम नीतीश पर जमकर हमला बोला है। कुशवाहा ने दोनो नेताओं का नाम लिए बिना कहा है कि एक केंद्रीय मंत्री जिस समाज से आते हैं उस समाज का टिकट बंटवारे में उपेक्षा की गई साथ ही उस समाज के एकमात्र केंद्रीय मंत्री का भी सीट बदल दिया गया है।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने कहा है कि उन्हें पार्टी में रुलाया जा रहा है और यह सबकुछ सीएम नीतीश कुमार के इशारे पर हुआ है। नीतीश के इशारे पर ही केंद्रीय मंत्री को पार्टी में परेशान किया जा रहा है उनके इशारे पर उनका टिकट नवादा से काट दिया गया। उन्होंने कहा कि चुनाव में बीजेपी को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। वह समाज इस चुनाव में इसका बदला जरूर लेगी।

वहीं सम्राट चौधरी का नाम लिए वगैर उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि हमारे काट में बीजेपी ने एक नेता को मैदान में उतारा था और कहा था कि खगड़िया सीट से वे चुनाव लड़ेंगे, लेकिन इस नेता को भी धोखा दिया गया। सीएम नीतीश के अड़ंगे की वजह से कुशवाहा समाज के उक्त नेता को टिकट नहीं मिल पाया।   

उपेन्द्र ने कहा कि एनडीए के अंदर नीतीश कुमार तानाशाह की भूमिका में है। उनके इशारे पर बीजेपी के नेताओं का टिकट काटा और उनके सीटों को बदला जा रहा है। खास जाति की भागीदारी को कम कर दी गई है। इन वजहों से बीजेपी के अंदरखाने में भारी रोष व्याप्त है। खास जाति के अब कई नेता और सक्रिय कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर रालोसपा में शामिल हो रहे है।  

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि चुनाव से पहले ही एनडीए ने कुछ मोर्चो पर हार स्वीकार कर ली है। हमने जो पहले 40 के 40 सीटों पर महागठबंधन के जीत का दावा किया था वह सच होता दिख रहा है। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News