बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी को मिला सिंबल, गैस सिलेंडर के साथ चुनाव में उतरेगी राष्ट्रीय लोक मोर्चा

उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी को मिला सिंबल,  गैस सिलेंडर के साथ चुनाव में उतरेगी राष्ट्रीय लोक मोर्चा

पटना. राष्ट्रीय लोक मोर्चा (आरएलएम) को चुनाव आयोग ने सिंबल प्रदान कर दिया है. आरएलएम प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार को बताया कि उनकी पार्टी को गैस सिलेंडर का सिंबल मिला है. लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी इसी सिंबल पर चुनाव मैदान में उतरेगी. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी को कॉमन सिंबल दिया गया है. भरा हुआ गैस सिलेंडर हमारा सिंबल है. लोकसभा चुनाव इसी सिंबल पर चुनाव लड़ेगे .

उन्होंने कहा कि बिहार की जनता की समृद्धि के लिए हमारी पार्टी काम करेगी. न सिर्फ उस सीट से जहाँ से आरएलएम के उम्मीदवार होंगे बल्कि हमारे कंधों पर 40 लोकसभा सीट है. उन्होंने कहा कि बिहार में 40 की 40 सीट एनडीए को मिलेगी. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ अपने रिश्तों को लेकर कहा कि चुनाव में जहाँ नीतीश कुमार को हमारी जरूरत होगी, वहां हम उन्हें मदद करेंगे. जहाँ हमें उनके सहयोग की जरूरत होगी वहां उनसे मदद लेंगे.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि इस बार के चुनाव में सभी 40 सीटों को जितने के लक्ष्य के साथ बिहार में एनडीए उतरी है. आरएलएम अपने सिंबल के साथ मैदान में उतरेगी और जीत हासिल करेगी. उन्होंने आरएलएम को एनडीए में सिर्फ एक सीट मिलने पर इसे आपसी समझौते से हुआ फैसला करार दिया. 

Suggested News