अमित शाह के बिहार दौरे पर बोले उपेंद्र कुशवाहा- 'यहां भाजपा की जमीन खिसक गयी है, कितना भी जोर लगा ले... कुछ नहीं होने वाला'

अमित शाह के बिहार दौरे पर बोले उपेंद्र कुशवाहा- 'यहां भाजपा की जमीन खिसक गयी है, कितना भी जोर लगा ले... कुछ नहीं होने वाला'

पटना. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल जेपी जयंती पर बिहार आ रहे हैं। वे सारण सिताबदियारा पहुंचेंगे। उनके बिहार दौरे को लेकर जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने अमित शाह पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि एक दिन जेपी का नाम ले लेने से कुछ नहीं होने वाला है। भाजपा कभी भी जेपी के सिद्धांतों को नहीं मानती है। यह सिर्फ दिखावा है। इस उन्होंने कहा कि बिहार में भाजपा की जमीन खिसक गयी है। कितना भी जोर लगा ले, कुछ नहीं होने वाला है।

दरअसल अमित शाह मीडिया के सवाल को जवाब देते हुए कहा कि बिहार में भाजपा की राजनीतिक ज़मीन खिसक चुकी हैं। बिहार में अब महागठबंधन के सामने भाजपा कहीं नहीं टिक पाएंगे। उन्होंने कहा बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद बीजेपी महागठबंधन से डर गयी है। इसलिए अमित शाह बिहार आ रहे हैं। बता दें कि अमित शाह 20 दिनों के अंदर दूसरी बार बिहार आ रहे हैं। इससे पहले 22 और 23 सितंबर को अमित शाह सीमांचल में आये थे। यहां उनके निशाने पर सीधे तौर पर नीतीश और लालू थे।

11 अक्टूबर को लोकनायक जय प्रकाश नारायण की 120 वीं जयंती मनायी जाएगी। जेपी की जन्मस्थली सिताबदियारा में जय प्रकाश नारायण स्मारक को राष्ट्रीय स्मारक घोषित किया जाएग। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जेपी स्मारक को राष्ट्रीय स्मारक घोषित करेंगे।  समारोह को लेकर गृह मंत्री अमित शाह सिताबदियारा आएंगे। इसकी जानकारी छपरा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने मीडिया से बात करते हुए दी थी।

वहीं अमित शाह के दौरे को लेकर भाजपा ने पूरी तैयारी कर ली है। लगातार भाजपा के शीर्ष नेता दौरा कर ज्यादा से ज्यादा लोगों की सहभागिता के लिए जन सम्पर्क कर रहे हैं। कल भी जिला मुख्यालय में एक जन संवाद का आयोजन किया गया, जिसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने शिरकत कर लोगों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने का आह्वान किया था।



Find Us on Facebook

Trending News