सम्राट अशोक के शिलालेख को मजार बनाने पर भाजपा नेताओं के विरोध पर बोले उपेंद्र कुशवाहा -ज्यादा विवाद खड़ा न करें

सम्राट अशोक के शिलालेख को मजार बनाने पर भाजपा नेताओं के विरोध पर बोले उपेंद्र कुशवाहा -ज्यादा विवाद खड़ा न करें

SASARAM : सासाराम के चंदन पहाड़ी पर स्थित सम्राट अशोक के लघु शिलालेख को मजार में तब्दील कर दिए जाने के खिलाफ जहां भाजपा नेता सम्राट चौधरी द्वारा जहां आंदोलन करने की चेतावनी दी गई है। वहीं अब इस पूरे मामले में काराकाट के पूर्व सांसद व जदयू नेता उपेंद्र कुशुवाहा ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। 

सासाराम में एक निजी होटल के उद्घाटन करने पहुंचे जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि   यह मामला काफी पुराना है और आश्चर्य का विषय है कि अभी तक इस प्रकरण का निपटारा क्यों नहीं हुआ? मामला सुर्खियों में आने के बाद उन्होंने रोहतास के जिलाधिकारी से इस संबंध में बातचीत की है। उन्हें विश्वास है कि जल्द से जल्द इस पूरे मामले का निपटारा कर लिया जाएगा।

विवाद खड़ा करने की नहीं है जरुरत

 उन्होंने कहा कि इस मामले में कहीं से भी विवाद खड़ा करना उचित नहीं है और वह खुद इसे देख रहे है। उन्होंने यह भी कहा कि अब तक इस मामले का पटाक्षेप हो जाना चाहिए था।

बता दें कि सासाराम में स्थित चंदन पहाड़ी पर सम्राट अशोक के शिलालेख को मजार में तब्दील कर दिए जाने से संबंधित खबर प्रमुखता से दिखाई जाने से राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। बता दें कि कल भाजपा नेता सम्राट चौधरी भी इस मामले को लेकर सासाराम में धरना देने आ रहे हैं।  

Find Us on Facebook

Trending News