CM नीतीश के समर्थन में खुलकर उतरे कुशवाहा,कहा-जनता ने 'नीतीश' को दिया है जनादेश, तेजस्वी कभी नहीं बनेंगे मुख्यमंत्री

CM नीतीश के समर्थन में खुलकर उतरे कुशवाहा,कहा-जनता ने 'नीतीश' को दिया है जनादेश, तेजस्वी कभी नहीं बनेंगे मुख्यमंत्री

PATNA: पूर्व केंद्रीय मंत्री व रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा खुलकर नीतीश कुमार के समर्थन में आ गए हैं। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने नीतीश कुमार को जनादेश दिया है। राजद बार-बार यह कह रही कि नीतीश कुमार की सरकार गिर रही है, यह कहकर तेजस्वी यादव जनादेश का अपमान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राजद अभी नहीं बल्कि कभी भी सरकार नहीं बना सकती है। राजद के नेता दिवास्वप्न देख रहे हैं. उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार में नई सरकार बनी है, इतने कम दिनों में सरकार काम नहीं कर रही यह कहना बेमानी होगी। 

सीएम नीतीश से मिलने में कोई गुनाह नहीं

पटना हवाई अड्डा पर न्यूज4नेशन से बातचीत में उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री हैं,उनसे मिलने में कोई गुनाह तो है नहीं। वे अगली बार कब नीतीश कुमार से मिलने जायेंगे यह बताना तो जरूरी नहीं है। सीएम नीतीश से मुलाकात के दौरान क्या बातचीत हुई इसपर कयास लगाना बेमानी है। क्यों मुलाकात के दौरान कमरे में सिर्फ हम दो लोग ही थे।ऐसे में क्या बात हुई किसी को पता नहीं हो सकता। 

संगठन का करेंगे विस्तार

उपेन्द्र कुशवाहा ने आगे कहा कि नए साल में हम अपने संगठन और मजबूत करेंगे। इस बार के विधानसभा चुनाव में भले ही हमारे दल को सीटें नहीं मिली हो लेकिन फैलाव हुआ है। इस साल हम पार्टी को और मजबूत करेंगे। 

Find Us on Facebook

Trending News